डबल मर्डर से दहला मुज़फ़्फ़रपुर, जांच में जुटी पुलिस ।

अभय कुमार श्रीवास्तव
मूज़फ्फरपुर,बिहार
 मुज़फ़्फ़रपुर शहर स्थित ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र में दो व्यक्तियों की हत्या कर दी गई है, दरअसल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के ज्ञान लोक मुहल्ले में पति व पत्नी को घर मे घुसकर अपराधियों ने हत्या कर दी है, इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची एसएसपी, सिटी एसपी, पूर्वी एसडीओ एवं नगर डीएसपी समेत कई थानों की पुलिस बल, घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

घटना के संबंध में मृतक का बड़ा भाई ने बताया कि अचानक थोड़ी देर पहले जब वह कोर्ट में थे, तो सूचना मिली और जब आकर देखा तो पति और पत्नी की हत्या हो चुका था, कई तरह की बात सामने आ रही है, आपको बता दें कि पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है. मृतकों की पहचान अजय कुमार व उनकी पत्नी के रूप में हुई हैं.

मुज़फ़्फ़रपुर एसएसपी जयंत कांत ने बताया कि अभी तक कि छानबीन के अनुसार यह वारदात कल शाम की हो सकती है क्योंकि 2 फ़ोन नहीं मिल रहे हैं जो कल शाम से स्वीच ऑफ है fsl की टीम ने जांच की है रिपोर्ट के बाद पता चला जायेगा, ग़ायब स्कूटी को बरामद कर लिया गया है मामले की छानबीन की जा रही है परिजनों से और घर में काम करने वालों से पूछताछ की जा रही है.

बाइट- एसएसपी जयंत कांत (मुज़फ़्फ़रपुर)

बाइट- परिजन

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें