मुज़फ़्फ़रपुर, लुटेरों का लूट पाट का कहर रुकने का नाम नही , फिर से लुटेरे 5.50 लाख रुपये लेकर हुए फरार ।


मुज़फ़्फ़रपुर,बिहार
    मुज़फ़्फ़रपुर के मिठनपुरा थाना क्षेत्र के कन्हौली राजपूत टोला मोहल्ला में पेट्रोल पंप के मैनेजर दिलीप कुमार वर्मा से बाइक सवार तीन लुटेरों ने  करीब 5.50 लाख रुपये लूट लिए। इसी क्रम में लुटेरे ने उनके पैर को निशाना बनाकर एक राउंड फायरिंग भी की। हालांकि निशाना चूकने के गोली जमीन में धंस गई। घटना को अंजाम देने के बाद लुटेरे बेला इमली चौक की ओर फरार हो गया। सूचना मिलने के बाद सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह, नगर डीएसपी रामनरेश पासवान घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की।
दिलीप और रंजीत कन्हौली स्थित मा तारा पंप की तेल बिक्री के लगभग 5.50 लाख रुपये एसबीआइ की बेला शाखा में जमा करने जा रहे थे। बाइक रंजीत चला रहा था ।राजपूत टोला मोहल्ला में एक मकान के पास बाइक पर सवार तीन युवकों ने ओवरटेक कर उन्हें रोक लिया। जब तक वे कुछ समझते दिलीप वर्मा के पिस्टल सटाकर एक लुटेरा रुपये से भरा झोला छीनने लगा। विरोध पर उनपर फायरिंंग कर दी। इससे वे घबरा गए और झोला छोड़ दिया। लुटेरों ने दोनों के मोबाइल भी छीन लिए।
घटना के संबंध में सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह ने कहा कि पांच लाख रुपये की लूट हुई है। लुटेरों की गिरफ्तारी को लेकर आसपास के इलाके की नाकेबंदी कर छापेमारी की जा रही है। 
बाईट-नीरज कुमार सिंह,सिटी एसपी

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें