"मौर्य समाचार,, मुज़फ़्फ़रपुर, कोरोना वायरस को लेकर वंदना गर्ल्स हॉस्टल की निर्देशिका वंदना पांडे ने जिलावासियों से कीअपील ।

          मुजफ्फरपुर मिठनपुरा स्थित वंदना गर्ल्स हॉस्टल के निर्देशिका वंदना पांडे ने महामारी कोरोना वारस को लेकर देश वासियो और बिहार वासियो साथ ही जिलावासिओ से अपील की उन्होंने कहा की सभी को मिलकर लौक डाउन का पालन करना चाहिए. और इसे भरपूर समर्थन भी करना चाहिए.साथ ही जिस तरह इस कोरोना वारस से पूरे देश मे तबाही हुई है उससे पूरे देश केसामने यह संकट भारी पर चुकी हैं। और इस महामारी कोरोना वारस बचने के लिए लौक डाउन का पालन कराते प्रशासन की भी बरी भूमिका रही है. ।और इसका खुल कर सभी लोगों समर्थन करना चाहिए. साथ ही निम्न वर्ग जो रोज मर्रा के जीवन जीते है उन्हें सरकार द्वारा खुल कर साथ देना चाहिए और कॉमिनिटी किचेन की वयवस्था करनी चाहिए. ।वही उन्होंने यह भी कहा की जब तक केंद्र सरकार और राज्य सरकार दुआर इस महामारी कोरोना वारस को लेकर जब तक लॉक डाउन लगाया गया है ।
तबतक हमें घर पर ही रहना चाहिए और सोसल डिस्टेंस का पालन अवश्य करना चाहिए. तभी इस बीमारी से हम सभी लोग इस बीमारी से छुटकारा पा सकते है.। साथ ही निर्देशिका वंदना पांडे यह भी कहा की हमारे शहर मुजफ्फरपुर मे एक भी पोजेटिव कोरोना वारस को लेकर एक भी मरीज नहीं पायी गयी है और यह इस शहर के लिए गर्व की बात है.।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें