जिलाधिकारी द्वारा संवेदको को निर्देश दिया गया कि पीएचईडी द्वारा संचालित"हर घर नल का जल"से सम्बंधित कार्यो में तेजी लाये ।

              समाहरणालय स्थित सभाकक्ष में जिलाधिकारी डॉ० चंद्रशेखर सिंह की अध्यक्षता में पीएचइडी द्वारा संचालित हर घर नल का जल योजना से जुड़े हुए संवेदकों के साथ एक बैठक आहूत की गई ।बैठक में जिलाधिकारी द्वारा संवेदकों को निर्देश दिया गया कि पीएचइडी द्वारा संचालित "हर घर नल का जल" से संबंधित कार्यों में तेजी लाएं ।जिलाधिकारी डॉ० चंद्रशेखर सिंह ने मई 2020 तक "हर घर नल का जल "से संबंधित कार्यों को पूर्ण करने का निर्देश दिया साथ ही उन्होंने हिदायत भी दी कि कार्य में पारदर्शिता परिलक्षित हो एवं कार्य की गुणवत्ता हर हाल में मेंटेन रहे। इस संबंध में कार्यपालक अभियंता पीएचईडी प्रभात कुमार ने बताया कि जिले में के 741 वार्डों में पीएचईडी के द्वारा" हर घर नल का जल" से संबंधित कार्य कराया जा रहा है ।
            इसमें से 432 वार्डों में कार्य पूर्ण हो चुका है। शेष कार्य प्रगति पर है। बैठक में जिलाधिकारी ने निर्देश दिया कि स्थानीय स्तर पर कार्य में व्यवधान उत्पन्न होता है तो इसकी सूचना शीघ्र दें। साथ ही उन्होंने यह भी निर्देश दिया कि योजना के क्रियान्वयन के क्रम में आवश्यक सामानों की आवश्यकता होने पर संबंधित दुकानदारों की सूची उपलब्ध करावे ताकि उनके माध्यम से उक्त सामानों को उपलब्ध कराया जा सके ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें