मुजफ्फरपुर , रालोसपा "संवेदनहीन सरकार, रालोसपा आपके द्वार,, द्वारा मजदूर दिवस के अवसर पर मजदूर एवं असहायों के बीच राहत सामग्री का वितरण किया गया ।।

मुजफ्फरपुर रालोसपा जिला अध्यक्ष राजू कुशवाहा के नेतृत्व में, 
"संवेदनहीन सरकार, रालोसपा आपके द्वारा ,,
 के तहत मजदूर दिवस के अवसर पर , गरीब ,मजदूर, असहाय , जरूरतमंद लोगों को राशन सामग्री देकर सहयोग किया  । रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष साह पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा के आवाहन पर पार्टी द्वारा प्रस्तावित ( संवेदनहीन सरकार , रालोसपा आपके द्वार ) कार्यक्रम को आगे भी जारी रखा जाएगा।  यह सामग्री वितरण का आयोजन क्रमशः मुजफ्फरपुर शहर स्थित बैरिया में सोनू कुमार के आवास पर तथा मिठनसराय स्कूल पर रालोसपा के जिला अध्यक्ष राजू कुशवाहा के नेतृत्व में  किया गया । इस अवसर पर राजू कुशवाहा ने कहा कि नीतीश सरकार गरीब , मजदूरों एवं  असहाय के प्रति संवेदनहीन बनी हुई है।
इस कोरोना महामारी में लौकडाउन के कारण जो रोज कमाने खाने वाले मजदूर थे। उनका चूल्हा नहीं चल पा रहा है । उनके सामने दो वक्त की खाने की समस्या बनी हुई है । लेकिन नीतीश सरकार का इस तरफ कोई ध्यान नहीं है । 15 साल की नीतीश सरकार झूठे बयान बाजी करती रही है । एवं इस महामारी जैसी समस्याओं में भी केवल बयानबाजी ही कर रही है । वास्तव में गरीबों के लिए कोई महत्वपूर्ण कदम नहीं उठा रही है । जो इस महामारी में  कारण सरकार की पोल खोल रही है । और आमजनता अपने आप को ठगा महसूस कर रही हैं । रालोसपा जिलाध्यक्ष ने नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, नीतीश सरकार गरीबों के साथ अन्याय कर रही है । एवं उसकी समस्याओं को अनदेखी कर रही है । साथ ही बिहार से बाहर रह रहे प्रवासी मजदूरों के लिए भी कोई ठोस नीति नहीं है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें