ताजपुर, समस्तीपुर में भाकपा माले अपनी जमीन पर बनायेगा माले प्रखंड कार्यालय : सुरेंद्र प्रसाद सिंह ।

समस्तीपुर, माले प्रखंड कार्यालय ताजपुर निर्माण हेतु रविवार को होगा भूमि मापी- सुरेन्द्र प्रसाद सिंह,
नक्शा, दस्तावेज, अमीन समेत अन्य आवश्यक तैयारी पूरी- आशिफ होदा ,लाखों रुपये की जनसहयोग से बनेगा कार्यालय- ब्रहमदेव ,ताजपुर,
प्रखंड में दलित- गरीब के हक- हुकूक, मान- सम्मान एवं विकास के बढ़ते संघर्ष को और अधिक व्यवस्थित करने को भाकपा माले ताजपुर मध्य विद्यालय के पीछे हरिशंकरपुर बधौनी पंचायत स्थित अपनी जमीन पर लाखों की लागत से भव्य प्रखंड कार्यालय का निर्माण करेगी. इसके पहले चरण में भूमि मापी रविवार को कराने का निर्णय अस्पताल चौक पर एक सामूहिक बैठक से लिया गया। इसके लिए नक्शा, दस्तावेज, अमीन आदि की व्यवस्था कर लिए जाने की जानकारी भाकपा माले प्रखंड सचिव सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ने गुरूवार को एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी है.
  इनौस जिला सचिव आशिफ होदा ने कहा है कि ताजपुरवासियों के सुख-दुख में साथ रहकर माले लगातार संघर्ष करके मजबूत पहचान बनाई है. माले से जुड़े कई संगठन मसलन आइसा, इनौस, खेग्रामस, ऐपवा, किसान महासभा, आशा एवं रसोईया संध आदि मजबूत हुए हैं. इसे और अधिक व्यवस्थित करने के लिए प्रखण्ड कार्यालय की जरूरत है.
  किसान सह माले नेता ब्रहमदेव प्रसाद सिंह ने कहा कि भूमि मापी के बाद जल्द ही जनसहयोग से कार्यालय का निर्माण शुरू किया जाएगा. विदित हो कि प्रखण्ड में अभी तक किसी भी राजनीतिक दलों के पास अपना कार्यालय नहीं है. अगर कार्यालय का निर्माण करा लिया जाता है तो यह पहला कार्यालय भाकपा माले के नाम होगा ।
                                संवाददाता : -  राधे कुमार
                                       (पूसा,समस्तीपुर)

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें