कोरोना महामारी जैसी समस्या से निपटने में नीतीश सरकार नाकाम , आमलोगों के जिंदगी के साथ कर रहा खिलवाड़ : दीनबंधु क्रांतिकारी

मुजफ्फरपुर : कोरोनावायरस के इस भयानक संक्रमण के दौर में, राष्ट्रीय जन जन पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता दीनबंधु क्रांतिकारी ने राज्य सरकार द्वारा कोरोना जांच की निष्पक्षता और इसके आंकड़े पर सवाल उठाए हैं ।
विज्ञापन ........
उन्होंने आरोप लगाया है कि प्रदेश सरकार कोरोना जांच के आंकड़े को बढ़ा - चढ़ाकर पेश करने के चक्कर में आम आदमी की जान से खिलवाड़ कर रही है ।
   गौरतलब है कि मंगलवार को राष्ट्रीय जन जन पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता दीनबंधु क्रांतिकारी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा कि इन दिनों बिना जांच किए ही बीमार को कोरोना संक्रमित घोषित किया जा रहा है, साथ ही लोगों को इस दौरान फोन भी किया जा रहा है ।
विज्ञापन ............
उदाहरण के तौर पर उन्होंने बताया कि ऐसा ही एक मामला कांटी पीएचसी में देखा गया है । लिहाज़ा इस बात को लेकर आम लोगों में दहशत व्याप्त है । उन्होंने आगे कहा कि वस्तुस्थिति यही है कि ,
विज्ञापन ..........
मुजफ्फरपुर जिला में कोरोना जांच बस नाम का किया जा रहा है । सरकार जिला प्रशासन के साथ मिलकर कोरोना के आंकड़ों में व्यापक फेरबदल कर रही है ।
विज्ञापन .......
श्री दीनबंधु क्रांतिकारी ने कहा कि इसका सबसे बड़ा प्रमाण यही है कि कोरोना संक्रमण का आंकड़ा घटने के बजाय बढ़ता ही जा रहा है ।
विज्ञापन ...........
आगे उन्होंने कहा कि अगर सरकार कोरोना से मुक्ति पाने के लिए ईमानदार प्रयास नहीं करती है, तो आने वाला समय बिहार के दृष्टिकोण से कत‌ई अच्छा नहीं होगा और इसकी सारी जिम्मेदारी बिहार सरकार की होगी ।
                
                            संवाददाता  :-   कुन्दन कुमार
                              (मुजफ्फरपुर, बिहार)

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें