राजद नेता ने गरीबों, जरूरतमंदों के बीच बांटी राहत सामग्री ।।

गायघाट विधानसभा अंतर्गत बंदरा प्रखंड के पूर्वी क्षेत्र के विभिन्न पंचायतों में गरीब, असहाय ,जरूरतमंदों के बीच राजद नेता सुरेंद्र कुमार शोले ने निजी कोष से राहत सामग्री का वितरण किया ।
विज्ञापन ........
सुरेंद्र कुमार  शोले ने बताया कि पूरे गायघाट विधानसभा क्षेत्र में गरीब असहाय जरूरतमंदों के बीच भेदभाव की राजनीति की जा रही है । उन्होंने बताया कि गरीब असहाय जरूरतमंदों के लिए बाढ़ पीड़ितों के लिए समुदायिक किचन का व्यवस्था किया गया था, वह भी कुछ दिनों से बंद पड़ा हुआ है । उन्होंने बताया कि गरीब असहाय जरूरतमंदों के बीच पन्नी का भी बहुत से जगहों पर अभी भी वितरण नहीं किया गया है ।
विज्ञापन ..........
मवेशियों के लिए चारा की कोई समुचित व्यवस्था नहीं की गई है । उन्होंने बताया कि जगह-जगह पानी जमा हुआ है । पानी निकासी नहीं की जा रही है । और ना ही पानी की साफ सफाई की कोई समुचित व्यवस्था है ।
विज्ञापन ........
उन्होंने बताया कि यथासंभव हर परिस्थिति में जहां तक परमात्मा हमें शक्ति दिए हैं  ।  हमेशा गरीब असहाय जरूरतमंदों के बीच रहूंगा और अपनी शक्ति एवं उर्जा अनुसार लोगों की मदद करता आया हूं ।
विज्ञापन .........
और मदद करता रहूंगा साथी मौके पर उपस्थित राजद प्रखंड अध्यक्ष गायघाट देवनंदन शाह, रामचंद्र साहनी , हरी राम , शंभू कुमार,  अनिल कुमार , महादेव यादव और अन्य राजद कार्यकर्ता मौजूद थे  ।।

                            संवाददाता   :-   राकेश कुमार झा 
                                     (बंदरा , मुजफ्फरपुर )

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें