मुजफ्फरपुर , स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोरोना संक्रमण से बचने के लिए जागरूकता रथ को डी•एम• ने , हरी झंडी दिखाकर किया रवाना ।।

मुजफ्फरपुर , Covid-19 संक्रमण से बचाव को लेकर जिला प्रशासन एवं स्वास्थ विभाग द्वारा विभिन्न माध्यमों से आम जनमानस को लगातार जागरूक किया जा रहा है। इस क्रम में आज समाहरणालय  परिसर से चार वाहनों की रवानगी जिलाधिकारी डॉ० चंद्रशेखर सिंह सिविल सर्जन मुजफ्फरपुर द्वारा हरी झंडी दिखाकर की गई। उक्त वाहनों द्वारा   मुजफ्फरपुर शहर  एवं इसके आसपास के क्षेत्रों में लोगों को जागरूक दिया जाएगा।
विज्ञापन ............
इस मौके पर जिलाधिकारी डॉक्टर चंद्रशेखर सिंह ने कहा कि मास्क का नियमित उपयोग और सोशल डिस्टेंसिंग को मेंटेन करना कोरोना संक्रमण के प्रभावी नियंत्रण करने की दिशा में बहुत ही महत्वपूर्ण कदम है।
विज्ञापन ..........
उन्होंने कहा कि लोगों को जागरूक करने के साथ-साथ मास्क के उपयोग के प्रति लापरवाह व्यक्तियों को दंडित भी किया जा रहा है। जो मास्क के उपयोग के प्रति लापरवाह हैं  उनसे ₹50 की वसूली भी की जा रही है।
विज्ञापन ...........
कल सभी प्रखंड मुख्यालयों से भी वाहनों की रवानगी की जाएगी जिनके द्वारा पंचायतों ,गांव और टोलों में लोगों को मास्क के उपयोग के प्रति जागरूक किया जाएगा।। मौके पर जिला जनसंपर्क पदाधिकारी कमल सिंह,एसीएमओ डॉ०विनय कुमार शर्मा एवं डीपीएम उपस्थित थे । 

                     मुजफ्फरपुर :- मौर्य ध्वज एक्सप्रेस

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें