मुजफ्फरपुर , भाजपा कार्यसमिति की बैठक में रामसूरत राय ने पंचायत चुनाव में ज्यादा से ज्यादा सीट जितने का मंत्र कार्यकर्ताओं को दिया ।

मुजफ्फरपुर , भारतीय जनता पार्टी मुजफ्फरपुर की ओर से आम्रपाली ऑडिटोरियम में आयोजित जिला कार्यसमिति की बैठक की गई । जिसमें मख्य अतिथि के रूप में बिहार सरकार के मंत्री रामसूरत राय थे । उन्होंने कहा कि , स्वामी विवेकानंद की जन्म जयंती पर आयोजित इस कार्यक्रम की शोभा दुगुनी बढ़ा दी । 
मौके पर प्रदेश,जिला के वरिष्ठ पदाधिकारी गण समेत जिला कार्यसमिति एवं मंडल के मंच, मोर्चा,प्रकोष्ठ,प्रकल्प के सभी पदाधिकारियों की उपस्थिति रही ।
बैठक  के संबोधन की कड़ी में रामसूरत राय ने  आगामी पंचायत चुनाव की हार्दिक शुभकामनाएं दी एवं सशक्त होकर मजबूत रूप से ज्यादा से ज्यादा संख्या में पंचायत एवं प्रखंड के पदों पर आसीन होने के लिए आगामी बधाई दी । खासकर गांव देहात में  स्थानीय स्तर पर किसानों को विपक्ष एवं विरोधियों के कूटनीतिक कुरीतियों से बचाने के लिए पार्टी के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को समर्पित  भाव से किसानों को वैचारिक रूप से मदद करने का जन आवाहन किया । हमने बताया कि वैश्विक महामारी कोरोना से बचाव के लिए भारत सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन के तहत बिहार वासियों को भी  कोरोना का वैक्सीन मुफ्त में उपलब्ध होगा । उन्होंने कार्यक्रम के आयोजक जिला अध्यक्ष समेत तमाम आयोजक के सहयोगियों का हृदय पूर्वक आभार व्यक्त किया ।

                             संवाददाता :- प्रेम शंकर कुमार
                        

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें