अजीत हत्या कांड की सूचना पर रामगढ़वा पहुंचे जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने पुलिस पर उठाए सवाल, कहा अपराधियों को पकड़ने में पुलिस है बिफल

रामगढ़वा पूर्वी चंपारण- स्थानीय बाजार निवासी व अपराधियों के गोली का शिकार बने 30 वर्षीय अजीत कुमार के पिता, एवं गल्ला व्यवसायी शंभू प्रसाद सहित शोक के सागर में डूबे पूरे परिवार को संतवाना देने जाप सुप्रीमो पप्पू यादव मंगलवार को  रामगढ़वा पहुँचे । और पीड़ित परिवार से मिलकर कहा कि अजीत हत्या मामलें में स्थानीय पुलिस बिल्कुल निष्क्रिय दिख रही है। उन्होंने कहा कि चंपारण में ईन दिनों अपराधियों का तांडव बदस्तूर जारी है। सरकार और पुलिस प्रशासन की निष्क्रियता  से अपराधियों के हौसले सातवें आसमान पर पहुंच चुका है। यहां लगातार व्यवसायियों की गोली मारकर हत्या कर दी जा रही है, लेकिन पुलिस अपराधियों को पकड़ने में असफल साबित हो रही है। उन्होंने कहा की शुशासन बाबू के सरकार में अब जंगलराज शुरू हो चुका है। जिसको जब मन करता है किसी की भी हत्या कर दे रहा है,और पुलिस देखती रह जाती है। क्योंकि पुलिस को शराब ढूंढने से फुर्सत ही कहा है।
ज्ञात हो कि रविवार की शाम अपराधियों ने 30 वर्षीय युवा व्यवसायी अजीत कुमार की हत्या गोली मारकर कर दी। अजीत कुमार के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। जाप सुप्रीमों ने परिवार के सभी सदस्यों और यहां के स्थानीय लोगों से मुलाकात कर घटना की पूरी जानकारी ली,और सरकार से 20 लाख रुपए मुआवजा देने की मांग की। और कहा एस.पीड.ट्रायल के तहत सभी अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़कर कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। उन्होंने घटना के  48 घंटे बीत जाने के बाद भी कोई करवाई नहीं किए जाने पर आक्रोश व्यक्त किया। उन्होंने थानाध्यक्ष इंद्रजीत पासवान पर इशारा करते हुए बोला की 1 सप्ताह के अंदर दो लूट की घटना हुई है, जिसमें एक मे हत्या हो गई लेकिन थानाध्यक्ष अपराधियों को पकड़ने में नाकाम हैं।

                            संवाददाता :- डी•एन• कुशवाहा

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें