मुज़फ़्फ़रपुर, नगर निगम क्षेत्र वार्ड संख्या 1 के लोग मूलभूत सुविधाओं से वंचित, महापौर इसी क्षेत्र से आते हैं । जबकि.........


मुलभूत सुविधाओं से पूरी तरह वंचित है मेयर के वार्ड के आमलोग:ई. अजित कुमार (पूर्व मंत्री)
मुजफ्फरपुर 22 अक्टूबर। मुजफ्फरपुर नगर निगम के वार्ड एक के आम लोग मूलभूत सुविधा से पूरी तरह वंचित है। सड़क पर जलजमाव, बजबजाता नाल़ा, बास बल्ले पर विद्युत कनेक्शन, जर्जर सड़कें, कचरा का अंबार, जलजमाव की समस्या इसका स्पष्ट प्रमाण है। जबकि इस क्षेत्र के वार्ड आयुक्त नगर निगम के महापौर के कुर्सी पर विराजमान है। यहां के लोगों मैं लोक आस्था का महापर्व दीपावली व छठ के अवसर पर भी नगर निगम द्वारा  साफ सफाई नहीं कराए जाने से काफी आक्रोश एवं असंतोष व्याप्त है, जो काफी खेद का विषय है ।
उक्त बातें मंगलवार को बैरिया बैकुंठपुरी में मुहल्ला वासियों को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने कहा। उन्होंने कहा की नगर निगम का वार्ड  एक कांटी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आता है। इसीलिए नगर विधायक से लेकर अन्य सभी जनप्रतिनिधि इस क्षेत्र का लगातार उपेक्षा कर रहे हैं। इतना ही नहीं निगम इस क्षेत्र के लोगों से टैक्स वसूल रही है , लेकिन यहां के लोगों को कोई सुविधा  नहीं दे रही है। उन्होंने कहा की बैकुंठपुरी के साथ ही चाणक्यपुरी, आवास नगर, सरस्वती नगर, श्रीराम नगर सडके एवं नाला की  स्थिति  बद से बदतर है। 5 वर्ष पूर्व जो सडके बनी, वह भी रखरखाव के अभाव में काफी जर्जर हो गया है। जिस कारण लोगों का आवागमन भी बुरी तरह प्रभावित है। उन्होंने नगर आयुक्त के साथ हैं ही महापौर से इस क्षेत्र के समस्याओं के निदान के लिए विशेष रूप से पहल करने का आग्रह कियाहै।
इस अवसर पर उन्होंने मुहल्ला वासियों के समस्याओं को सुना तथा छठ पर्व के बाद उनके समस्याओं के निदान के लिए पहल करने का भरोसा उन्हें दिया ।  सभा की अध्यक्षता पप्पू मिश्रा ने किया । सभा को बमबम शाही, शैलेन्द्र त्रिवेदी, रानू सिंह, संतोष झा, सतीश सिंह, हरिकांत सिंह, प्रमोद सिंह, शंकर चौधरी, राजेश सिंह, मनोज सिंह, भूषण सिंह, दानिश आलम, अविनाश सिंह, संजय पाटिल, संजय तिवारी, निखिल कुमार सहित कई लोगों ने संबोधित किया ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें