सामुहिक दुष्कर्म मामले में 4 दिन बाद भी कोई कार्यवाही नही होने पर अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन का प्रशासन के प्रति नाराजगी ।



अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन मुजफ्फरपुर जिला अधयक्ष साहू भूपाल भारती ने बोचहा थाना क्षेत्र के नजदीक गाँव मे अति पिछड़ी जाति के 14 वर्षीय छात्रा का अपहरण के पश्चात सामूहिक कुकर्म के बाद निर्मम हत्या कर शव को धान के खेत मे फेके जाने की घटना की कड़े शब्दों में निंदा की है व  उक्त घटना में शामिल लोगों की ग्रिफ्तारी,स्पीड ट्रायल चला के फाँसी की सजा दिलाने की मांग की है।
आज दोपहर में श्री भारती के नेतृत्व में एक जांच दल घटना स्थल पे पहुँच पीड़ित परिवार से मिल कर घटना की विस्तृत जानकारी ली तथा उन्हें हर तरह का सहायता उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया।
श्री भारती ने कहा कि घटना के 4 दिनों बाद भी प्रशासनिक करवाई से परिजन संतुष्ट नही है इतनी बडी घटना के बाद जिले के वरीय अधिकारी का घटना स्थल पे नही पहुँचना दुर्भाग्य है।वही सामूहिक दुष्कर्म में4-5लोगों के शामिल होने का अनुमान के बाबजूद अन्य अपराधियों के पास पुलिस अभी तक नहीं पहुँच पाई है।पीड़ित अतिपिछड़ा समाज के गरीब लोग है।प्रशासन उन्हें सुरक्षा के साथ साथ आर्थिक सहायता उपलब्ध कराएं।
श्री भारती ने कहा कि वे आये दिन तैलिक वैश्य समाज के अतिपिछड़ी जाती के साथ बढ़ते अपराध पे ध्यान आकृष्ट कराने के लिए जल्द ही मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री से मिलेंगे। श्री भारती के साथ पीड़ित परिवार से मिलने वालों में शंभु साह मुखिया,सीताराम साह,पिन्टू साह,अरविंद महाजन,बालेन्द्र साह,संजय कुमार आदि शामिल थे।
                 संवाददाता- अभिषेक मिश्रा

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें