मुज़फ़्फ़रपुर , एसबीआई शाखा में लूटेरो ने धावा बोला, 2लाख 53 हजार 760 रूपये की लूट को दिया अंजाम ।


मुजफ्फरपुर, बिहार
    मुजफ्फरपुर के पारू थाना क्षेत्र के लालू छपरा गांव स्थित एसबीआइ शाखा में बाइक सवार आधा दर्जन सशस्त्र लुटेरों ने धावा बोला कर शाखा प्रबंधक और कैशियर को कब्जे में लेकर दो लाख 53 हजार 760 रुपये लूट लिया। लुटेरे तीन बाइक पर सवार होकर आए थे। सात से आठ मिनट में घटना को अंजाम देकर हथियार लहराते उसी बाइक से लुटेरे फरार हो गए। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी।
 नियत समय पर बैंक में शाखा प्रबंधक मुकेश कुमार वर्मा और कैशियर नवीन कुमार ग्राहकों के साथ लेन-देन कर रहे थे। दोपहर में तीन बाइक पर सवार छह सशस्त्र लुटेरे बैंक के निकट पहुंच गए। इसमें से तीन और बाहर रुक गए और तीन लुटेरे पिस्टल लहराते हुए बैंक के अंदर घुस गया। उस समय बैंक में लगभग 50 से 60 ग्राहक थे। लुटेरों ने शाखा प्रबंधक कैशियर व ग्राहकों को कब्जे में ले लिया। लुटरे कैश काउंटर पर पहुंचे और वहां रखे दो लाख 53 हजार 760 रुपये अपने साथ लाए झोले में रख फरार हो गए।लूट के बाद लुटेरों का बैंक कर्मियों पर इतना खौफ था कि बोलने में भी कांप रहे थे। 
कैशियर ने बताया कि सभी लुटेरों के हाथ में पिस्टल था। महज सात से आठ मिनट में ही घटना को अंजाम दिया। इस दौरान बैंक में उपस्थित लोगों के बीच जमकर दहशत फैलाया। सूचना मिलते ही सिटीएसपी डीएसपी दल बल के साथ मौके पर पहुच कर जांच किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें