"मौर्य समाचार,, जिलाधिकारी द्वारा डॉ0भीमराव अम्बेडकर की 129वी जयंती पर समाहरणालय स्थित अम्बेडकर पार्क में उनकी मूर्ति पर माल्यार्पण एवं पुष्पांजलि अर्पित की ।

 
             जिलाधिकारी द्वारा  द्वारा डॉ० बी आर० अम्बेडकर को किया गया नमन।                डॉ० भीमराव अंबेडकर की 129 वी जयंती पर आज देश उन को नमन कर रहा है। जिलाधिकारी मुजफ्फरपुर डॉ० चंद्रशेखर सिंह ने समाहरणालय स्थित अंबेडकर पार्क में उनकी मूर्ति पर माल्यार्पण किया एवं पुष्पांजलि अर्पित करते हुए उन्हें नमन किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि सामाजिक असमानता को दूर करने, वंचित वर्गों को सामाजिक न्याय दिलाने व भारतीय संविधान के निर्माण में उनके योगदान के लिए देशवासी सदैव उनके प्रति कृतज्ञ रहेंगे।
            उन्होंने कहा कि राजनीतिज्ञ ,न्यायविद, मानव विज्ञानी एवं समाज सुधारक होने के नाते बाबासाहेब एक बहुआयामी व्यक्तित्व के मालिक थे। कहा कि भेदभाव रहित एवं समरस समाज का निर्माण ही हम सभी की बाबासाहेब डॉक्टर बी आर अंबेडकर जी के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी। मौके पर उपस्थित उप विकास आयुक्त उज्जवल कुमार सिंह ,अपर समाहर्ता आपदा ,अपर समाहर्ता राजस्व, सहित जिले के सभी वरीय पदाधिकारियो ने भी बारी-बारी से बाबा साहेब की मूर्ति पर माल्यार्पण किया और उन्हें पुष्पांजलि अर्पित की गई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें