"मौर्य समाचार,, भाजपा जिला अध्यक्ष मुजफ्फरपुर ने 3 जिले के अध्यक्षों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा कोरोना की जानकारी एवं सहायता के बारे में की बात ।


            वैश्विक महामारी कोरोना संकट के बीच आयी समस्याओं के समाधान आदि विषयों को लेकर बिहार भाजपा अध्यक्ष डाo संजय जायसवाल ने 3 जिलों के जिलाध्यक्ष एवं मण्डलों के अध्यक्षों से विडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से सीधा संवाद कर स्थिति की जानकारी ली । वहीं संगठन सह महामंत्री नागेन्द्र जी ने आवश्यक दिशा निर्देश जारी कर आरोग्य सेतु को लेकर कार्यकर्ताओ से आग्रह किया कि इस कार्य को और भी गति से किया जाना चाहिए । भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष सह स्थानीय सांसद अजय निषाद ने भी संवाद कर जागरूकता पर बल दिया । जिलाध्यक्ष रंजन कुमार ने जिले की स्थिति से प्रदेश अध्यक्ष को अवगत कराते हुए बताया कि जिले में अभी तक एक भी कोरोना पोजिटिव नही पाया गया कोरोना से अधिकाधिक बचाव को लेकर मंडल स्तर पर आरोग्य सेतु को भी डाउनलोड करवाने का कार्य तेजी से चल रहा है ।
          साथ ही  लौक डाउन के बीच प्रखंडों से आ रही किसानों की समस्या एवं राशन वितरण की शिकायतों के निवारण हेतु जिला भाजपा प्रशासन को अवगत कराते हुए यथा शीघ्र समस्या समाधान की दिशा में कार्रवाई करने का मांग किया है ।
भाजपा जिलाध्यक्ष ने बताया कि जिला भाजपा द्वारा चलाए जा रहे राहत वितरण में अभी तक
3932 सूखा भोजन पैकेट के साथ सेनेटाईजर और मास्क का वितरण किया गया स्थिती को देख कर आगे भी राहत वितरण किया जायेगा ।
इस विडियो कांफ्रेंसिंग में भाजपा जिला महामंत्री सचिन कुमार के साथ जिले के सभी मंडलों के अध्यक्ष शामिल हुए वहीं
मंडल अध्यक्ष अमित कुमार शर्मा, अभिषेक कुमार, शिशिर झा, संजीत सहनी एवं अर्जुन कुमार ने प्रदेश अध्यक्ष से संवाद कर मंडल की स्थिति से अवगत कराया ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें