"मौर्य समाचार,, मुज़फ़्फ़रपुर, मुस्तफापुर पंचायत के मुखिया ने साबुन, मास्क, और सेनिटाइजर का वितरण किया ।

       
        मुस्तफापुर पंचायत के मुखिया श्रीमती कविता कुमारी एवं,  समाजसेवी राजेंद्र शाह ने,  कोरोना से बचाव के मध्य नजर ,गुरुवार को अपने पंचायत में साबुन मास्क व सेनिटाइजर का  वितरण करवाया । एवं कोरोना से बचाव को लेकर लोगों को जरूरी सावधानी बरतने का भी तरीका बताया । और लोगों को समय-समय पर साबुन से हाथ धुलने और सेंट्राइस का इस्तेमाल करने का भी तरीका बताया । जिससे पंचायत के लोगों में काफी उत्सुकता भी दिखी , और जरूरतमंद लोगों को कम्युनिटी किचन के माध्यम से खाना आपूर्ति कराने की भी बात कही । उन्होंने कहा कि पंचायत में कोई भी भूखा ना रहे , इसको लेकर खास सतर्कता हमारे तरफ से बरती जा रही है । और जहां आवश्यकता होगी वहां उन गरीबों तक भोजन पहुंचाने का भी काम हमारे द्वारा किया जाएगा ।
            मुखिया ने यह भी बताया कि,  आगे भी हमारे तरफ से पंचायत के लोगों के लिए और भी कई आवश्यक कदम उठाए जाएंगे । जरूरत पड़ी तो पंचायत में , समाज के गरीब लोगों के लिए भोजन की व्यवस्था भी कराई जाएगी,  एवं मास्क की कमी ना हो इसकी भी विशेष ध्यान रखी जा रही है । और पंचायत के सभी लोगों को , आसानी से मास्क और सैनिटाइज उपलब्ध हो सके, मिल सके इसके लिए भी महत्वपूर्ण पहल की जा रही है ।
            जिसमें पंचायत के सचिव, पंचायत समिति, वार्ड सदस्य , सरपंच एवं पंचायत के अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे । एवं सोशल डिस्टेंस को , मेंटेन करते हुए लोगों में इस सामग्री को वितरण करवाया गया ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें