"मौर्य समाचार,, कोरोना वायरस संक्रमण पर प्रभावी नियंत्रण के मद्देनजर जिले की सीमाओं को किया गया सील ।


         सिर्फ आवश्यक सेवाओं की होगी आवाजाही
                        समस्तीपुर सीमा भी सील
     कोरोना वायरस संक्रमण और उसकी रोकथाम तथा उस पर प्रभावी नियंत्रण को लेकर जिले की सीमाओं को सील कर दिया गया है। इस संबंध में बताया गया कि इंटर डिस्ट्रिक्ट और इंटर स्टेट से संबंधित मालवाहक गाड़ियां, आवश्यक सेवाओं से संबंधित वाहन जैसे -खाद्यान्न,गैस सिलेंडर, दवा कृषि कार्य से सम्बंधित उपकरणों  के आवागमन पर कोई रोक नहीं होगी।
            साथ ही मेडिकल से संबंधित इमरजेंसी सेवाओं तथा जिन्हें वैलिड पास उपलब्ध कराया गया है वे भी प्रतिबंधित नहीं होंगे ।रेवा घाट बॉर्डर को सील कर दिया गया है ।उसे सारण के तरफ से भी सील किया गया है।  फाकुली बॉर्डर पर भी बैरिकेडिंग करते हुए फोर्स  की तैनाती कर दी गई है।समस्तीपुर सीमा को भी सील किया गया है।
            दरभंगा, मोतिहारी ,शिवहर ,सीतामढ़ी में कोरोना से संबंधित केस नहीं है बावजूद इसके उन जिलों से मिल रही सीमाओं  से संबंधित थानों को पूर्णता अलर्ट मोड में रहने का निर्देश दिया गया है तथा  आवश्यक सर्तकता बरतने की हिदायत दी गई है। अनावश्यक रूप से जिले में प्रवेश करने वाले वाहनों और व्यक्तियों पर पूर्ण प्रतिबंध लगा दिया गया। जिलाधिकारी डॉ चंद्रशेखर सिंह वरीय पुलिस अधीक्षक जयंतकांत के द्वारा इन सीमाओं का भ्रमण करते हुए सीमा सील संबंधी कार्यों का मुआयना किया गया एवं आवश्यक निर्देश दिए गए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें