मुजफ्फरपुर, कोरोना मरीजों की संख्या 69 हुआ , 31 मरीज स्वस्थ होकर घर पहुंचे ।

मुजफ्फरपुर, जिला में दिनांक 31मई को 09और नया कोरोना पॉज़िटिव मरीज मिला ।   एक मरीज हुआ स्वस्थ। जिन 09  लोगो मे पुष्टि हुई है उन्हें कोविड केयर सेंटर मेंआइसोलेट किया  जा रहा है।सभी का सम्बंध सकरा से है।सभी अपने प्रखण्ड के  Quarantine केंद्रों में थे।
इनमें से कुछ मुम्बई और कुछ दिल्ली यानी इन्ही दो शहरों से आये थे।सभी के क्लोज़ कॉन्टेक्ट की जानकारी ली जा रही है।
मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर जिला में कोरोना के 09 और मरीज की पुष्टि हो गयी है. इन्हें कोविड केयर सेंटर में  आइसोलेशन के लिये  शिफ्ट किया जा रहा हैं, जहां इनकी समुचित चिकित्सा निर्धारित प्रोटोकॉल के तहत होगी. इस प्रकार जिला में कोरोना पॉज़िटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 69 हो गयी है. 
इसमें एक राहत की बात यह भी है कि आज एक मरीज स्वस्थ भी हुआ है। कल उन्हें  डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।इस तरह जिले में कोरोना से जंग जितने वालों की संख्या 31 हो चुकी है।
जिलाधिकारी मुजफ्फरपुर डॉ०चंद्रशेखर सिंह ने  स्वस्थ हुए सभी मरीजों को बधाई दिया हैं एवं उनके स्वस्थ जीवन की मंगलकामना भी की है।स्वस्थ हुए सभी मरीजों को फ़िलहाल पूर्ण सतर्कता बरतते हुए होम क्वारंटीन में रहने की सलाह दी गयी हैं। मुजफ्फरपुर जिला  में कोरोना का जंग जीतने वाले मरीजों की संख्या 31है।
adv
जिलाधिकारी ने पुनः सभी जिलेवासियों से लॉक डाउन एवं सोसल डिस्टेंसिंग नियम का पूर्ण रूप से पालन करने की अपील किया गया हैं. कहा हैं कि अत्यंत जरूरी होने पर ही घर से बाहर निकलें. मास्क का हमेशा इस्तेमाल करें. भीड़ -भाड़ वाले जगहों पर जाने से बचें. खासकर छोटे बच्चे, बुजुर्ग एवं बीमार व्यक्ति यत्र तत्र कदापि नहीं घूमें. यह सावधानी जरूरी हैं. इन्हें अपनाकर ही कोरोना संकट से जल्द उबर सकेंगे. 

                             श्रोत :- मौर्य ध्वज एक्सप्रेस

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें