मुजफ्फरपुर, जदयू नेता मिन्टू सिंह ने नीतीश सरकार के कार्यों की तारीफ की,एवं लोगों को कोरोना से बचाव को लेकर सावधानी बरतने का आग्रह किया ।

रत्नेश कुमार उर्फ मिन्टू सिंह अध्यक्ष जनता दल यूo. पंचायती राज प्रकोष्ठ कुढ़नी एव पुर्व मुखिया किशनपुर मोहनी, कुढ़नी मुजफ्फरपुर । उन्होने कोरोना वारस को लेकर देश वासियों, और अपने पंचायत वासियों से किया अपील । उन्होंने बताया की देश में यह महामारी काफी फैली हुई है । और अपने जिला मुजफ्फरपुर मै भी कोरोना पॉजिटिव पाया जा रहा है । इसलिय सभी जनता से मेरी अपील है की , घर पर रहे ओर जब अधिक जरूरी हो तभी घर से निकले, और सोशल डिस्टेंस का पालन अवश्य करें । और मास्क लगाकर ही निकले अगर,  मास्क नहीं हो तो गमछा को लपेट कर निकले । 
रत्नेश सिंह ने नीतीश कुमार द्वारा गरीबों के लिए, किये जा रहे कार्यो की भी सराहना की। उन्होंने कहा कि सभी के खाते में  ₹1000 दिया जा रहा है। एवं केंद्र सरकार की सहायता एवं गाइडलाइन पर बिहार सरकार ,गरीब एवं मजदूरों के लिए हर सम्भव मदद कर रही है। कोई भी भूखा नही रहे एसके लिए कंम्यूनिटी किचेन चलाया जा रहा है।
और अपने पास एक सैनेटाइजर जरूर रखे । और भीड़ भार वाले क्षेत्रों में जाने  से बचे । साथ ही केंद्र सरकार ओर राज्य सरकार के बनाय नियमों का पालन करें । तभी इस कोरोना महामारी से हम सभी लड़ सकते है । वही उन्होने यह भी कहा की चमकी बुखार (AES) भी दस्तक दे चूका है । जिसको लेकर सभी बच्चों के माता पिता से यह अपील है की, खाली पेट ना सोने दे और रात में कुछ मीठा खिलाय । साथ ही बच्चे के प्रति जागरूक रहे ।
                         संवाददाता :- नवनीत सिन्हा                   

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें