मुजफ्फरपुर में सुबह-सुबह अंधाधुंध फायरिंग,कारोबारी को खदेड़कर मारी गोली ।

बिहार के मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधियों ने एक कारोबारी को खदेड़ कर गोली मार दी कारोबारी मनोज राय के सीने में गोली लगी है । 
Adv.....
मनोज राय को निशाना बनाकर दो अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की लेकिन मात्र एक गोली उसके सीने में बाईं ओर से लगी है. घायल अवस्था में मनोज राय को उसके भाई सज्जन राय ने बैरिया स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है । 
घटना जिले के औराई थाना इलाके के रामनगर चौक की है । घायल मनोज राय ने बताया कि उसका पत्तल और ग्लास का कारोबार है. सुबह-सुबह वो अपनी दुकान पर खड़ा था उसी समय शाही मीनापुर निवासी नितिन शाही आया. उसके साथ बाइक पर एक और कोई दूसरा अज्ञात व्यक्ति था जिसने मनोज की तरफ़ फायरिंग कर दी. मनोज भागने लगा तो उसे खदेड़ कर गोली चलाना शुरू कर दिया गया. इस दौरान एक  गोली मनोज के सीने में लग गई लेकिन उसने अपने भाई सज्जन राय के घर में घुसकर जान बचाई ।
मनोज राय के भाई सज्जन ने कहा कि गोली की आवाज सुनकर वो बाहर निकले तो पता चला कि अंधाधुंध फायरिंग हो रही थी जब वहां भीड़ बढ़ने लगी तो बाइक सवार अपराधी फरार हो गए. उसके बाद घायल भाई को उठाकर तत्काल सज्जन राय ने अपने भाई मनोज राय को बैरिया स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया.
घटना की सूचना मिलने पर औराई थाना पुलिस दल बल के साथ पर पहुंची और छानबीन में जुट गई है. जानकार सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि शराब कारोबार के विवाद में गोली चली है हालांकि इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकी है । औराई थानाध्यक्ष रविंद्र राय ने बताया कि घायल के बयान उसके ठीक होने के बाद लिया जाएगा और उसके बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी । फिलहाल सुबह-सुबह की घटना से औराई का इलाका दहल गया है।
                         
                                   संवाददाता :- राधे सिंह

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें