मुजफ्फरपुर, प्रधानमंत्री का संदेश लेकर भाजपा ने जनसंपर्क अभियान चलाया । दूसरे कार्यकाल की उपलब्धियों को भी गिनाया ।

प्रधानमंत्री मोदी के दूसरे कार्यकाल की उपलब्धियों को जन जन तक पंहुचाने के उद्देश्य से भाजपा के घर-घर जनसंपर्क अभियान के दुसरे दिन भाजपा जिलाध्यक्ष रंजन कुमार ने आज स्थानीय रामदयालु नगर में जनसंपर्क कर लोगों को प्रधानमंत्री के संदेशे से अवगत कराया ।
भाजपा जिलाध्यक्ष रंजन कुमार ने लोगों से संवाद कर कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की सरकार हर तबके को साथ लेकर चलने में विश्वास रखती है । सबका साथ सबका विकास ही हमारा मूल है ।
उन्होंने केन्द्र सरकार की उपलब्धियों पर चर्चा करते हुए  कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार गरीबों की स्थिति को बेहतर बनाने का हर संभव प्रयास कर रही है । भाजपा का उद्देश्य विपक्ष की तरह हंगामा करना नही बल्कि लोकहित में व्यापक बदलाव करना है और यह जनसहयोग के बिना संभव नही है ।
इसी क्रम में भाजपा कार्यकर्ता प्रधानमंत्री जी के संदेशे को लेकर घर-घर जाने का काम कर रहे हैं ताकि समाज के अंतिम पायदान पर खड़ा हर व्यक्ति भाजपा से सीधा जुड़े । मौके पर भाजपा जिला महामंत्री सह मुख्यालय प्रभारी सचिन कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री जी के अह्वाण पर भाजपा के उत्साहित उर्जावान कार्यकर्ताओं ने जहां एक ओर अपनी परवाह किये बगैर आपदा की घड़ी में भूखे लाचार जरूरतमंदो तक सेवा पंहुचाने का काम किया वहीं दूसरी ओर सेवा में लगे कर्मियों को सेनानियों की भांति सम्मान करने काम भी काम किया है जो यह साबित करता है कि भाजपा के लिए जन सेवा और कर्म का सम्मान महत्वपूर्ण है ।
उन्होंने ने कहा कि इसी क्रम में    पूरे जिले में भाजपा कार्यकर्ता इस अभियान को उत्सव के रूप में मनाने का काम कर रहे हैं ।
जनसंपर्क अभियान में मुख्य रूप से जिला महामंत्री सचिन कुमार,  जिला मंत्री संतोष साहेब, भाजयुमो अध्यक्ष नचिकेता पाण्डेय महिला मोर्चा अध्यक्ष  डाo रागिनी रानी, जिला मीडिया प्रभारी प्रद्युम्न राजीव राणा,ओम प्रकाश कुमार,राजा साहेब,अमित कुमार, आदि उपस्थित थे।
इस आशय की जानकारी जिला मीडिया प्रभारी प्रद्युमन राजीव राणा ने दिया।
                              संवाददाता :- नवनीत सिन्हा

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें