89 औराई विधानसभा क्षेत्र से भावी भाजपा प्रत्याशी रामसूरत राय ने किया,वर्चुअल रैली का आयोजन । उपमुख्यमंत्री ने मुख्यरूप से किया संबोधन ।

मुजफ्फरपुर के औराई विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के भावी प्रत्याशी रामसूरत राय ने  "बिहार जन संवाद" वर्चुअल रैली का आयोजन किया । जिसमें बिहार के  उपमुख्यमंत्री श्री सुशील कुमार मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से संबोधित किया । अपने अभिभाषण में उपमुख्यमंत्री ने मोदी सरकार की योजनाओं की जानकारी दी । राज्यहित और राष्ट्रहित में भाजपा के द्वारा किए गया कार्यों का भी विस्तार से चर्चा किये । इस अवसर पर मुजफ्फरपुर भाजपा के जिलाध्यक्ष , बोचहां विधायक बेबी कुमारी , औराई से भाजपा विधानसभा अध्यक्ष, मुजफ्फरपुर जिला एवं औराई विधानसभा क्षेत्र के सभी भाजपा कार्यकर्ता भी उपस्थित हुए । मुख्यरूप से जूम ऐप्प के द्वारा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए औराई विधानसभा क्षेत्र के आम जनता के लिए भी कई जगह बड़े एलईडी स्क्रीन के द्वारा भी उपमुख्यमंत्री के अभिभाषण को लोगों ने सुना । 
इस कार्यक्रम से जुड़ने के लिए औराई विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के भावी प्रत्यासी रामसूरत राय ने सभी का हार्दिक आभार व्यक्त किया। और भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधन करते हुए कहा कि वर्चुअल रैली के माध्यम से , भाजपा के द्वारा किये कार्यो का  विस्तार से लोगों को जानकारी दे । तथा कोरोना महामारी को देखते हुए सोशल डिस्टेंस का पालन करे एवं हमेसा मास्क का प्रयोग करे । 
                              संवाददाता :-  प्रेम शंकर

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें