मुजफ्फरपुर ,प्रशासन के खिलाफ, शेखपुर ढाब के बाढ़ पीड़ितों ने किया अखाराघाट रोड किया जाम । प्रशासन से नही मिल रहा कोई मदद ,

बाढ़ राहत के लिए शेखपुर ढाब के लोगों ने किया अखाड़घाट रोड को जाम । जिला प्रशासन के साथ जनप्रतिनिधियों के प्रति आम लोगों में आक्रोश
बाढ़ राहत के लिए शेखपुर ढाब के लोगों ने किया अखाड़घाट रोड को जाम । जिला प्रशासन के साथ जनप्रतिनिधियों के प्रति आम लोगों में आक्रोश ।
मुजफ्फरपुर: शहर से सटे शेखपुर ढाब में बूढ़ी गंडक नदी के बाढ़ का कहर जारी है । अधिकांश घरों में बाढ़ का पानी प्रवेश कर जाने के कारण यहां का आम जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है । बाढ़ के जलस्तर में वृद्धि जारी रहने से यहां के लोगों  में एक तरफ जहां दहशत व्याप्त है,
विज्ञापन ..........
वहीं दूसरी तरफ जिला प्रशासन द्वारा सुधि नहीं लेने के कारण प्रशासन के प्रति भारी आक्रोश है । इसी को लेकर मंगलवार को भी ढाब के लोगों ने शेखपुर माई स्थान के पास अखाड़ाघाट रोड को ट्रक लगाकर जाम कर दिया और टायर जलाकर प्रशासन के खिलाफ रोषपूर्ण प्रदर्शन किया ।
विज्ञापन ..........
बाढ़ प्रभावित लोगों का कहना था कि सब घर पानी में डूबे हैं । अधिकांश हिस्सों में सड़क पर दस फ़ीट पानी का बहाव है, लेकिन प्रशासन द्वारा नाव की व्यवस्था नहीं की गई है। पूरे ढाब में पीने के पानी की घोर किल्लत बनी हुई है । आवश्यक वस्तुओं के लिए आवागमन उपलब्ध नहीं रहने के कारण लोगों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है ।
विज्ञापन .......….
किन्तु अभी तक जिला प्रशासन की तरफ से किसी किस्म की कोई राहत व्यवस्था बाढ़ पीड़ितों को नहीं मिली हैं और न ही कोई जनप्रतिनिधि,चाहे मुखिया हो, विधायक या फिर सांसद, कोई भी अभी तक मिलने आए हैं ।
विज्ञापन .............
जबकि शेखपुर ढाब के भीतर रहने वाले लोगों के लिए इस वक्त जीवन बेहद मुश्किल भरा है।जाम करने वाले अविलंब बाढ़ पीड़ितों के लिए राहत और बचाव की मांग कर रहे थे ।
                   ---------------
                    -कुन्दन कुमार
                      मुजफ्फरपुर, बिहार

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें