आम आदमी पार्टी के गायघाट विधानसभा अध्यक्ष ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का किया दौरा , लोगों से हालचाल जाना एवं योजनाओं के लाभ के बारे में जाना ।।

मुजफ्फरपुर , दिनांक 17 अगस्त 20 20 को आम आदमी पार्टी गायघाट विधानसभा अध्यक्ष अवधेश कुमार झा ने गायघाट विधानसभा अंतर्गत जारंग बेरुआ बड़गाँव सिमरा आदि जगहों पर बाढ़ प्रभावित लोगों की स्थिति का जायजा लिया ।
विज्ञापन .........
 एवं सरकार द्वारा दी जा रही राहत योजनाओं के बारे में बाढ़ पीड़ितों से बातचीत की!
इस क्रम में ज्यादातर लोगों ने बताया कि पिछले डेढ़ महीने से ये लोग पूरी तरह से बाढ़ की चपेट में हैं ।
और इन लोगों की स्थिति काफी दयनीय होने के बावजूद किसी भी दल के भावी या संभावित प्रत्याशी जो खुद को जनता के रहनुमा बनता हैं । उन नेताओं के दर्शन तक इन्हें प्राप्त नहीं हुआ ! लोगों ने बताया कि आम आदमी पार्टी के तरफ से आपके नेतृत्व में राहत कार्य एवं सामग्रियों का वितरण हुआ है,लेकिन भावी प्रत्याशी के तौर पर गिने जाने वाले नेता लोग जनता की पीड़ा से कन्नी काटते नजर आ रहेे हैं ।
विज्ञापन .........
ऐसी स्थिति में पीड़ित जनता जिसे विश्वास दिलाने के लिए नेता नहीं बेटा की आवश्यकता है ।
वह दूर दूर तक कहीं दिखाई नहीं पड़ रहा,
भावी प्रत्याशियों की फेहरिस्त लंबी होने के बावजूद बाढ़ पीड़ितों को राहत ना मिलना और उनकी पीरा दिल के गहराइयों को छू देने वाला है ।
विज्ञापन ..….....
लोग पानी कम होने पर अपने घरों में तो जा रहे हैं ।
पर जल जमाव व कीचड़ कीड़े मकोड़े के सड़ने गलने व बद्बू से उत्पन्न होने वाली बीमारियों से लोग भयाक्रांत नज़र आ रहे हैं ।
विज्ञापन .........
यहाँ लोगों से मिलने के क्रम में पता चला कि ब्लीचिंग पाउडर या बीमारी की चपेट में आने पर लोगों के लिए त्वरित उपचार की कोई व्यवस्था नहीं है ।
विज्ञापन ..........
राहत शिविर में बनने वाले भोजन की व्यवस्था समाप्त है,और लोगों को अब भोजन में भी काफी कठिनाईयों का सामना करना पर रहा है,इस मौके पर कई स्थानीय साथियों ने स्वेच्छापूर्वक पार्टी की टोपी पहन कर सदस्यता ली ।

                    संवाददाता :- संजय तिवारी
                      (गायघाट , मुजफ्फरपुर)

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें