विधानसभा चुनाव 2020 की तैयारियां , मतदाताओं को जागरूक करने एवं स्वीप के माध्यम से प्रचार-प्रसार को लेकर हुई बैठक ।।

मुजफ्फरपुर , सहायक समाहर्ता मुजफ्फरपुर, खुशबू गुप्ता की अध्यक्षता में उनके कार्यालय कक्ष में बिहार विधान सभा निर्वाचन 2020  में स्वीप गतिविधियों को लेकर एक महत्वपूर्ण बैठक आहूत की गई ।
विज्ञापन .......
बैठक में उप निर्वाचन पदाधिकारी संजय कुमार मिश्रा, डीपीआरओ कमल सिंह ,डीपीओ आईसीडीएस ललिता कुमारी एवं सहायक निदेशक बाल संरक्षण इकाई मुजफ्फरपुर उदय कुमार झा उपस्थित थे। बैठक में आगामी निर्वाचन के मद्देनजर स्वीप गतिविधियों के माध्यम से जन- जागरूकता कार्यकर्मों को अमलीजामा पहनाने को लेकर विचार विमर्श किया गया । ताकि , आगामी  विधानसभा निर्वाचन 2020 में अधिक से अधिक मतदाताओं को जागरूक किया जा सके। covid-19 को देखते हुए मुख्य रूप से इस बार सोशल मीडिया के माध्यम से स्वीप गतिविधियों की जाएंगी और मतदाताओं को जागरूक किया जाएगा।
विज्ञापन .........
प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया, सोशल मीडिया, फेसबुक, टि्वटर, यूट्यूब ,व्हाट्सएप इत्यादि के माध्यम से स्वीप गतिविधियां तो आयोजित की ही  जाएंगी साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का अनिवार्य रूप से पालन करते हुए आशा, आंगनवाड़ी सेविका/ सहायिका और जीविका दीदियों के माध्यम से भी डोर टू डोर अभियान चलाया जाएगा।
विज्ञापन ...........
बैठक में बताया गया कि सोशल मीडिया  के द्वारा  स्वीप गतिविधियों  का प्रचार प्रसार का आगाज  किया गया है। सहायक समाहर्ता खुशबू गुप्ता ने निर्देश दिया कि इसमें और गति देने की जरूरत है साथ ही प्रत्येक गतिविधियों में कोविड-19 प्रोटोकॉल का अनुपालन अनिवार्य रूप से किया जाएगा।
विज्ञापन ...........
मास्क का नियमित उपयोग एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन अनिवार्य होगा। रेडियो जिंगल्स के द्वारा एफएम रेडियो के माध्यम से भी प्रचार- प्रसार  करते हुए मतदाताओं को जागरूक किया जाएगा ।
विज्ञापन ............
बैठक में  सहायक समाहर्ता द्वारा जिला जनसंपर्क अधिकारी को निर्देशित किया गया कि होर्डिंग्स/ फ्लेक्स ,पोस्टर, बैनर इत्यादि के माध्यम से से भी जागरूकता अभियान को गति देना सुनिश्चित करें।  

                          संवाद श्रोत :- मौर्य ध्वज एक्सप्रेस

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें