मुजफ्फरपुर , नल-जल योजनाओं का जिलाधिकारी निर्देश पर मड़वन पंचायत के सभी 14 पंचायतों का निरीक्षण जिलास्तरीय टीम द्वारा किया गया ।

मुजफ्फरपुर...............
जिलाधिकारी के निर्देश के आलोक में आज पंचायतीराज विभाग तथा पीएचईडी के द्वारा क्रियान्वित हर घर-नल का जल योजना के क्रियान्वयन की स्थिति के निरीक्षण के मद्देनजर मड़वन प्रखंड के सभी 14 पंचायतों में जिला स्तरीय पदाधिकारियों के द्वारा उक्त योजनाओं के क्रियान्वयन की स्थिति का निरीक्षण किया गया। जिला स्तरीय पदाधिकारियों द्वारा योजनाओं के क्रियान्वयन का भौतिक निरीक्षण करने के साथ उक्त योजना से संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक भी की गई।
 निरीक्षण में मुख्य रूप से योजना संख्या ,योजना का नाम, वर्तमान भौतिक स्थिति, बोरिंग की गहराई ,मोटर पंप की क्षमता, बिजली कनेक्शन, स्टेजिंग एवं टंकी की स्थिति, वितरण प्रणाली,गृह जल संयोजन और अच्छादित घरों की संख्या इत्यादि के संबंध में जांच की गई।
उक्त सभी पदाधिकारियों द्वारा निरीक्षण प्रतिवेदन विहित प्रपत्र में जिला पंचायतीराज कार्यालय को उपलब्ध कराया जाएगा।साथ ही जिला पंचायतीराज पदाधिकारी द्वारा समेकित प्रतिवेदन जिला पदाधिकारी के समक्ष उपस्थित किया जाएगा।
 इस क्रम में जिलाधिकारी डॉ० चंद्रशेखर सिंह के द्वारा भी मड़वन ब्लॉक के शुभंकरपुर पंचायत में नल- जल योजना का निरीक्षण भी किया गया।
  
                                   मौर्य ध्वज एक्सप्रेस

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें