पाकिस्तान की महिला खुफिया एजेंट न्यूड कॉल कर फसाया भारतीय जवान को,कई अहम जानकारी भी लिया ।

सीकर। पाकिस्तान की खुफिया एजेंट के न्यूड विडियो कॉल (Pakistani female agent) में फंसकर भारतीय सेना (Indian army) में जासूसी करने वाले सीकर (Honey trap in the Indian army) के एक जवान को इंटेलिजेंस शाखा ने गिरफ्तार किया है।

सेना के जवान ने पाकिस्तान की एजेंट को सामरिक महत्व की कई जानकारियां उसने पहुंचाई। पकड़ा गया सेना का जवान आकाश महरिया सीकर जिले के लक्ष्मणगढ का रहने वाला है। पाकिस्तान की महिला एजेंट ने उसे हनीट्रैप किया था। सेना (Army)के जवान पर ऑफिशियल सीक्रेट एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

सीकर (Sikar SP) के एसपी शांतनु सिंह ने बताया कि पकड़ा गया जवान सीकर के (Yalsar, Laxmangarh) लक्ष्मणगढ़ स्थित यालसर गांव का रहने वाला है। उसका नाम आकाश महरिया (22) है। इंटेलिजेंस ने उसे फतेहपुर से पकड़ा है। वह 17 फरवरी को एक महीने की छुट्टी लेकर गांव आया था। वह फर्जी नाम से बनी एक फेसबुक आईडी से जुड़ा हुआ था

एडीजी इंटेलिजेंस उमेश मिश्र ने बताया कि संदिग्ध जवान ने भारतीय सेना से जुड़ी कई महत्वपूर्ण जानकारी पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी को पहुंचाई। इस मामले में संदिग्ध आकाश महरिया के ऊपर ऑफिशियल सीक्रेट एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। सेना के जवान से इस मामले में कई सुरक्षा एजेंसियां पूछताछ कर कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें