जमीनी विवाद में दवा दुकानदार को मारी गोली

जमीन विवाद में दवा दुकानदार को मारी गोली, मौत


 मोतिहारी :-पूर्वी चंपारण जिला के तुरकौलिया थाना क्षेत्र स्थित मंझार गांव में जमीन विवाद में बदमाशों ने एक दवा दुकानदार की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी. गोली लगने से जख्मी युवक की मौत अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही हो गई. बदमाशों द्वारा दवा दुकानदार को गोली मारने का लाइव वीडियो सामने आया है. जिसमें स्पष्ट दिख रहा है कि बदमाश से दवा दुकानदार की कहा सुनी हो रही है. इसी दौरान बदमाश ने उसे गोली मार दी. हालांकि अभी तक वायरल वीडियो की अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

खेत में ले जाकर मारी गोली

मृतक दवा दुकानदार विवेक कुमार लगभग साढ़े नौ बजे अपने दरवाजे पर थे. उसी दोरान बाइक पर सवार दो बदमाश आए. बदमाश विवेक को घर के पीछे ले गए. जहां बदमाश से बकझक होने लगी. इस दौरान विवेक के घर वाले भी इकट्ठा हो गए. बकझक के दौ ही बदमाश ने अपने पास रखे पिस्तौल को निकाला और विवेक को गोली मार दी.


इलाज के लिए जाते समय रास्ते में हुई मौत

गोली लगने के बाद विवेक वहीं पर गिर गए. सामने आए वीडियो में दिख रहा है कि बदमाश गोली मारकर भागने लगा, जिसे पकड़ने की कोशिश मृतक के परिजनों ने की. लेकिन वह भाग खड़ा हुआ. इधर, गोली लगने से घायल विवेक कुमार को इलाज के लिए परिजन अस्पताल लाए, लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मृतक के परिजन गोली चलाने वाले का नाम गोलू बता रहे हैं, जो वीडियो में गोली चलाते हुए दिख रहा हैं ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें