बैरिया बस पड़ाव समिति की बैठक जिलाधिकारी मुजफ्फरपुर प्रणव कुमार की अध्यक्षता में उनके कार्यालय कक्ष में की गई।



 बैठक में बैरिया बस स्टैंड को इंटीग्रेटेड बस  टर्मिनल बनाए जाने ,यात्रियों के लिए सभी आवश्यक सुविधाओं की उपलब्धता सुनिश्चित हो इस दिशा में विस्तृत विचार- विमर्श किया गया।
 बैठक में उपस्थित नगर आयुक्त विवेक रंजन मैत्रेय ने बताया कि स्मार्ट सिटी परियोजना के अंतर्गत बैरिया बस स्टैंड को विकसित करने की योजना है। उन्होंने बताया कि इस हेतु पर्याप्त राशि उपलब्ध है। बैरिया बस पड़ाव समिति द्वारा एनओसी मिलते ही बोर्ड में यह प्रस्ताव रखा जाएगा। 
   7.8 9 एकड़ रकबा वाले बैरिया बस स्टैंड को आधुनिक बस स्टैंड के रूप में विकसित करते हुए इंटीग्रेटेड बस टर्मिनल के रूप में इसके निर्माण को लेकर बनाए गए  विस्तृत प्लान की जानकारी नगर आयुक्त ने पीपीटी के माध्यम से समिति को उपलब्ध कराई। उन्होंने कहा कि यह इंटीग्रेटेड बस टर्मिनल होगा जहां यात्रियों एवं अन्य लोगों के लिए सभी आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध होंगी। स्मार्ट सिटी परियोजना के तहत इंटीग्रेटेड बस टर्मिनल बनाने के प्रस्ताव को समिति के सामने रखा गया है जिस पर समिति द्वारा जल्द ही एनओसी दी जा सकती है।एनओसी  मिलते ही इंटीग्रेटेड बस टर्मिनल के निर्माण की दिशा में अग्रेतर करवाई शुरू कर दी जाएगी।
बैठक में अपर समाहर्ता राजस्व राजेश कुमार ,अनुमंडल पदाधिकारी पूर्वी कुंदन कुमार, अनुमंडल पदाधिकारी पश्चिमी अनिल कुमार दास, डीसीएलआर पश्चिमी मधुकांत, डीपीआरओ कमल सिंह सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

        मौर्य ध्वज एक्सप्रेस

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें