दो घंटे में वर्दी उतरवाने वाला ज .द. यू . नेता संतोष भास्कर को पुलिस ने दबोचा, औराई के थानेदार को फोन पर दी थी धमकियां

दो घंटे में वर्दी उतरवाने वाला ज .द. यू . नेता संतोष भास्कर को पुलिस ने दबोचा, औराई के थानेदार को फोन पर दी थी धमकियां

मुजफ्फरपुर में थानेदार को वर्दी उतरवाने की धमकी देने वाले जदयू नेता संतोष भास्कर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। संतोष भास्कर ने सरकारी मोबाइल पर कॉल कर औराई थानेदार राजेश कुमार के साथ अभद्रता की थी। पुलिस ने थानेदार के बयान पर केस दर्ज किया था और संतोष भास्कर की तलाश जारी थी, लेकिन उसे लेकर कोई सही इनपुट नहीं मिल पा रहा था। वही रविबार जब पुलिस को संतोष भास्कर के औराई में होने की सूचना मिली तो टीम ने दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया। अब उसे जेल भेजने की तैयारी की जा रही है। संतोष भास्कर पूर्व युवा जदयू  जिलाध्यक्ष है।


2 महीने पहले औराई में छात्र जदयू के एक लड़के साथ मारपीट हुई थी। संतोष भास्कर पुलिस पर दबाव बना रहा था। संतोष मामले में तुरंत केस दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी करने को कह रहा था।


मुझे जानते नहीं… वर्दी उतरवा दूंगा


मारपीट के मामले में थानेदार राजेश कुमार जांच कर रहे थे। इस दौरान संतोष भास्कर ने सरकारी नंबर पर कॉल किया और पूछा कि औराई थानेदार बोल रहे हैं। थानेदार ने हां में जवाब दिया। फिर पूछा, मैं जदयू  का सबसे मजबूत नेता संतोष भास्कर बोल रहा हूं। क्या तुमने मेरा नाम सुना है। थानेदार ने नहीं में जबाव दिया। इसके बाद वह बदतमीजी से बात करने लगा। नेता जी ने कहा कि औराई में छात्र जदयू के एक लड़के के साथ मारपीट की घटना घटी है। तुम उसका एफआईआर दर्ज नहीं कर रहे हो। थानेदार ने कहा कि एफ आइ आर कर चुके हैं। बावजूद इसके संतोष भास्कर तैश में आकर बात करने लगा। दो घंटे में वर्दी उतरवा देने की धमकी देने लगा। संतोष भास्कर ने कहा कि तुम अपनी औकात मत भूलो। थाना तुम्हारे बाप का नहीं है। जल्दी से केस दर्ज करो और आरोपियों को गिरफ्तार करो। नहीं तो दो घंटे के अंदर तुम्हारी वर्दी उतरवा देंगे। थानेदार ने कहा कि जो करना है कर लो, तुम्हारे कहने से तो नहीं करेंगे। नेता जी ने कहा कि जहां थानेदार बन के जाओगे। वहां आकर तुमको तुम्हारी औकात दिखाएंगे। थानेदार ने कहा कि तुम पांच साल के लिए नेता हो। हमारे जैसे वर्दी नहीं मिली है तुम्हें। आज नेता हो कल नहीं भी रह सकते हो। दोनों के बीच करीब तीन-चार मिनट तक फोन पर विवाद चलता रहा। इसके बाद कॉल कट गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें