समस्तीपुर, जिले में बढ़ते हत्या,अपराध,पुलिस जुल्म के खिलाफ संयुक्त छात्र - युवा मोर्चा ने एसपी के समक्ष किया आक्रोशपूर्ण प्रदर्शन ।

समस्तीपुर , कॉलेज कैंपसों में बाहरी अराजकता पर रोक लगाए पुलिस - सुधीर
शहर के शैक्षणिक संस्थानों के आस पास ऑपरेशन मजनू आभियान चला कर मंचलो हो कार्रवाई - अवनीश 
पुलिस के उदासीनता से समस्तीपुर बना अपराधियों का प्रशिक्षण केंद्र - सुनील।
पुलिस के वरीय पदाधिकारी के निष्क्रियता एवं शिथिल तकनीकी अनुसंधान के कारण अपराध चरम पर - सुनील।
आइसा, एसएफआई, एआईएसएफ, एनएसयूआई, युवा राजद ने गिरते पुलिसिंग व्यवस्था के खिलाफ एसपी के समक्ष किया जोरदार प्रदर्शन।
समस्तीपुर 30 जुलाई 2022
आज सयुक्त छात्र - युवा संघर्ष मोर्चा के बैनर तले आइसा, एसएफआई, एआईएसएफ, एनएसयूआई, युवा राजद के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने हाथों में झंडा बैनर लिए जिले बढ़ते हत्या, दुष्कर्म, लूट, अपराध और पुलिसिया जुल्म पर रोक लगाने, कॉलेज कैंपस में बाहरी अराजक तत्व के प्रवेश पर रोक लगाने, शहर के शैक्षणिक संस्थान के आसपास ऑपरेशन मजनू अभियान चलाने, दलसिंहसराय थाना के हाजत में युवाओं के हत्या के दोषी थाना प्रभारी को बर्खास्त करने, बी.आर.बी. कॉलेज के कर्मचारियों के साथ मारपीट मुफस्सिल थाना कांड संख्या 283/ 22 अभियुक्त के अभियुक्त की गिरफ्तारी करने, बी.आर.बी. कॉलेज के मार्केट कंपलेक्स का अभिलंब निर्माण कराने समेत 11 सूत्री मांगों को लेकर शहर के पटेल गोलंबर से जुलूस निकालकर स्टेडियम मार्केट, ओवर ब्रिज चौराहा होते हुए समाहरणालय पहुंचकर आक्रोशपूर्ण प्रदर्शन करते हुए सभा में तब्दील हो गया। 
सभा की अध्यक्षता आइसा जिला अध्यक्ष लोकेश राज, एआईएसएफ जिला अध्यक्ष सुधीर राय, एसएफआई जिला अध्यक्ष अवनीश कुमार, युवा राजद जिलाध्यक्ष राजू यादव, एनएसयूआई के जिला उपाध्यक्ष राजन कुमार वर्मा व संचालन आइसा जिला सचिव सुनील कुमार ने किया।
वहीं सभा को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि जिले में जब से वर्तमान एसपी आए हैं तब से प्रत्येक दिन हत्या, गोलीबारी, लूट, दुष्कर्म, कॉलेज कैंपस में अराजकता चरम पर हैं वरीय पुलिस पदाधिकारी के निष्क्रियता एवं पुलिस द्वारा तकनीकी अनुसंधान में शिथिलता का परिणाम हैं कि जिले में प्रत्येक दिन घटनाएं घट रही हैं और पुलिस उदासीन है। 
जिले के सड़क से लेकर शैक्षणिक संस्थानों तक सुरक्षित नहीं हैं शैक्षणिक कैंपस अपराधियों का सेफ जोन बन गया हैं यहां से अपराधी अपराध गतिविधियां व आर्म तक डायलिंग की जाती हैं। वही एक सरकारी छात्र संगठन जो छात्रों के मुद्दा पे चुप्पी साध लेती है और कैंपस में अराजक व अपराधी प्रवृत्ति के लोग को आगे कर आर्थिक उगाही एवं कैंपस के शैक्षणिक माहौल को अवरुद कर शिक्षक - कर्मचारियों पर अपने निजी हित में दबाव बनाती है जो शैक्षणिक संस्थान के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है इसके लिए प्रशासन को सकारात्मक पहल करना चाहिए तथा बुद्धिजीवियों को आगे आना चाहिए.
अग्नीपथ आंदोलन में गिरफ्तार छात्र - युवाओं को रिहा कर झूठा मुकदमा वापस लेने की मांग प्रशासन किया हैं।
आइसा-इनौस के जिला प्रभारी सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि दलसिंहसराय थाना के हाजत में समस्तीपुर प्रखंड के हकीमाबाद के युवक की हत्या के दोषी थाना प्रभारी को तत्काल बर्खास्त करते हुए उच्च स्तरीय जांच करने की मांग की हैं।
वहीं युवा राजद के प्रदेश महासचिव सूरज दास, इनौस नेता गंगा प्रसाद ने संयुक्त रूप से कहा कि अगर जिले में हत्या अपराध लूट दुष्कर्म पर रोक नहीं लगाई जाती है तो छात्र युवा संगठन छात्राओं को गुलबंद करते हुए समस्तीपुर पुलिस अधीक्षक के तबादला तक आंदोलन चलाएगी।
वही प्रदर्शन सभा को राजद के सरिता कुमारी, प्रभात कुमार, पंकज कुमार, सुबोध कुमार, संतोष कुमार,
आइसा के मनीषा कुमारी, रौशन कुमार, मो. फरमान, राजू झा, जितेंद्र साहनी, दीपक यादव, दीपक यदुवंशी,मनीष कुमार, अभिषेक, अनिल, गौतम कुमार, सोनू कुमार, विकास कुमार, उदय कुमार,शिवम, धीरज, रामसिंह एसएफआई के रूपेश कुमार, विपिन कुमार, विकास कुमार, संजीव कुमार, चंदन कुमार, नीलकमल, अभिषेक एआईएसएफ के अभिषेक आनंद गौरव कुमार मो.सिराज एनएसयूआई के प्रणव कुमार, भविष्य कुमार, प्रियांशु कुमार ,दानिश भरत कुमार कमलेश कुमार, बिरजू महात्मा इत्यादि उपस्थित थे।

                         टीम :- मौर्य ध्वज एक्सप्रेस

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें