मुज़फ़्फ़रपुर, अहियापुर थाना क्षेत्र के कोल्हुआ ब्रह्मस्थान के पास एक बच्ची की मिली लाश ।


मूज़फ्फरपुर,बिहार
मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र के कोल्हुआ ब्रह्मस्थान के पास  एक बोरे में बंद नौ साल के मासूम बच्ची की लाश मिली। पुलिस ने लाश की पहचान के बाद पोस्टमार्टम कराया है। आशंका जताई जा रही है कि दुष्कर्म बाद बच्ची की हत्या कर लाश को फेंक दिया गया। बच्ची अपने ननिहाल में रहती थी। वह शुक्रवार से लापता थी।
सव के पोस्टमार्टम होने के बाद आक्रोशित लोगो ने सव को सड़क पर टायर जलाकर कर प्रदर्सन किया।सड़क जाम से एनएच 28 पर आवगमन पूरी तरह बाधित हो गया।
परिजनों ने बताया कि बच्ची के लापता होने के बाद स्वजनों ने माइकिंग कराई। लेकिन, उसका कहीं सुराग नहीं मिला था। इस बीच शनिवार को लाश मिली।
बताया गया है कि मासूम के ननिहाल वाले 25 नवंबर को एक शादी में छपरा गए थे। शुक्रवार को लौटे तो बच्ची घर में नहीं थी।परिजनों का कहना है कि बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या कर दिया गया है।पुलिस दुष्कर्म का मामला दर्ज नही कर रही है।
बाईट-मृतका के नाना
बाईट-स्थानीय
वही  थानाध्यक्ष विकास कुमार राय ने बताया कि लड़की के नाना के बयान पर मामला दर्ज किया गया है।
बच्ची के शव का पोस्टमार्टम एफएमटी विभाग के डॉ. संतोष कुमार की अध्यक्षता में गठित तीन सदस्यीय मेडिकल बोर्ड ने किया। बच्ची के गर्दन को दबाने का चिह्न और उसके मुंह से झाग निकला पाया गया है। दुष्कर्म व अन्य पहलुओं की जानकारी के लिए बेसरा सुरक्षित किया गया है। पैथोलॉजिकल जांच के बाद वस्तु स्थिति साफ होगी।
बाईट-विकास कुमार राय थानाध्यक्ष

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें