मुज़फ़्फ़रपुर,अपनी कई सूत्री मांगों को लेकर 5दिनों से अनिश्चतकालीन आमरण अनशन पर बैठी नेत्री कि स्थिति बिगड़ी सुधी लेने नही पहुंचा अबतक कोई अधिकारी।

मुजफ्फरपुर जिले के समाहरणालय परिसर स्थित धरना स्थल पर कई सूत्री मांगों को लेकर बीते 31 जनवरी से अनिश्चितकालीन आमरण अनशन पर बैठे लोक चेतना दल के नेत्री धनमन्ती देवी की स्वास्थ्य की स्थिति बिगड़ती ही जा रही है लेकिन अब तक जिले के कोई भी पदाधिकारी इनकी सुधि लेने नहीं पहुंचे है।

अनिश्चितकालीन आमरण अनशन पर बैठी धनवंती देवी ने कहीं की बिहार के 17 शेल्टर होम में बालिकाओं के साथ हुए अत्याचार में दोषी पाए गए 25 जिला अधिकारी समेत 70 अधिकारियों को CBI के द्वारा दोषी माना गया है जिसके विरुद्ध कार्रवाई की मांग को लेकर 31 जनवरी 2020 से मैं धनवंती देवी लोक चेतना दल के प्रदेश संगठन सचिव आमरण अनशन पर बैठी हूं हमारी  स्वास्थ्य बिगड़ता जा रहा है लेकिन अब तक जिले के कोई भी पदाधिकारी हमारी सुधि लेने नहीं पहुंचे हैं।

वहीं अनशन पर उपस्थित लोक चेतना दल के नेताओं ने कहा कि इस मांग के अलावा और भी कई मांगे हमारी है जब तक मामले में कोई आश्वासन नहीं मिल जाता तब तक यह अनिश्चितकालीन आमरण अनशन जारी रहेगा। वही मौके पर उपस्थित पार्टी के अध्यक्ष संजीव कुमार झा एवं जिला संगठन सचिव आनंद कुमार झा सहित दर्जनों महिला उपस्थित रही

बाइट आनंद कुमार झा नेता लोक चेतना दल

बाइट संजीव कुमार झा अध्यक्ष लोक चेतना दलमुज़फ़्फ़रपुर

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें