"मौर्य समाचार,, पुलिस को हाथ लगी बड़ी कामयाबी, लॉक डाउन के पाचवें दिन सिकंदरपुर क्षेत्र में पुलिस छापेमारी में 170 लीटर केन बियर बरामद की गई हैं ।


मुज़फ़्फ़रपुर,बिहार
                 छापेमारी में 170 लीटर केन बियर बरामद।
         लॉक डाउन के आज पांचवे दिन जिला पुलिस को एक कामयाबी हाथ लगी है. मुज़फ़्फ़रपुर नगर थाना अंतर्गत सिकंदरपुर क्षेत्र में पुलिस छापेमारी में 170 लीटर केन बियर बरामद की गई है.
मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर सिकंदर ओपी अध्यक्षता हरेंद्र कुमार तिवारी, दारोगा मंगल सिंह समेत पुलिस बल ने सिकंदरपुर मुक्तिधाम के पीछे पश्चिमी किनारे पर स्थित एक झोंपड़ी में छापेमारी कर एक गुमटी में रखें किंगफ़िशर ब्रांड के 500 एमएल के 279 पीस केन बियर और थंडरबोल्ट ब्रांड के 500 एमएल के 60 पीस, जो 14 कार्टूनों में पांच थे, बरामद कर लिया. मौके से कारोबारी फरार होने में सफल रहा, जिसे चिन्हित करते हुए छापेमारी की जा रही है.
ओपी अध्यक्ष हरेंद्र कुमार तिवारी ने बताया की सिकंदरपुर के श्मशान घाट और उसके आसपास के इलाकों नशेड़ियों और शराब कारोबारियों के सम्बन्ध में बराबर सूचना प्राप्त होने पर कार्रवाई की जाति रही है,  सूचना प्राप्त होते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अवैध बियर की खेप बरामद की है.
इस सम्बन्ध में मद्य निषेध अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें