"मौर्य समाचार,, मुज़फ़्फ़रपुर जिला परिषद अध्यक्ष इंद्रा देवी नोवेल कोरोना वायरस जैसे महामारी से देश वासियों को बचाने के लिए ही किया चैती छट का व्रत जिसको लेकर दिया संध्या अर्ध ।


   
           मुजफ्फरपुर नोवेल कोरोना को लेकर जीप अध्यक्ष इंद्रा देवी ने दिया चैती छठ का संध्या अर्घ
    मुजफ्फरपुर जिले के ही जिला परिषद अध्यक्ष इंद्रा देवी नोवेल कोरोना वायरस जैसे महामारी से मुजफ्फरपुर सहित देशवासियों को बचाने के लिए ही किया चैती छठ का व्रत जिसको लेकर आज दिया संध्या अर्घ। जिला परिषद अध्यक्ष इंद्रा देवी ने बताई की मुजफ्फरपुर सहित देश आज जिस परिस्थिति में गुजर रहा है जो काफी दुखद और चिंतनीय विषय है देश के आम आवाम को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है साथ ही साथ निचले तबके के लोगों को सही से भोजन नहीं मिल पा रहा है लॉक डाउन जो सरकार के द्वारा देशवासियों को सुरक्षित रखने के लिए लगाया गया है उसमें तो समस्या लोगों को उत्पन्न हो ही रहा है। आपको बताते चलें कि जहां महिलाएं अपने परिवार एवं अपने लिए छठ जैसे महापर्व मनाते हैं वही देशहित जिला हित में जीप अध्यक्ष मना रहे हैं अपने परिवारों के साथ छठ का महापर्व।
 लेकिन लॉक डाउन से लोगों को बचाया जा सकता है।
 कोरोना वायरस का एक ही इलाज है घर में रहे शेप रहे सुरक्षित रहे।
साथ ही साथ उन्होंने कहा कि जब लोग घर में रहेंगे तो तभी देश और वह स्वयं सुरक्षित रहेंगे अपने को बचाना है और साथ-साथ देशवासियों को भी बचाना है।
बाइट --  इंद्रा देवी जिला परिषद अध्यक्ष मुजफ्फरपुर

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें