"मौर्य समाचार,, पूर्व मंत्री ने राशन कार्ड से वंचित,गरीबों के बीच बाटी खाद्य सामग्री।


           
             पूर्व मंत्री ने गरीबों के बीच बाटा खाद्य सामग्री
 कहा क्षेत्र के किसी भी गरीब को भूख से नहीं मरने देंगे
कोरोना वायरस की वजह से  लॉक डाउन में अपने घर में दुबके राशन कार्ड से वंचित गरीबों के बीच शनिवार को पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने खाद्य सामग्री वितरण किया।
                स्थानीय मधुबन स्थित अपने आवास पर श्री कुमार ने  सैकड़ों गरीबों  को चावल, दाल, आलू, प्याज एवं नगद राशि उपलब्ध कराया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि हमारे क्षेत्र में कोई भी गरीब भूख से नहीं मरे इसके लिए हमने वार्ड स्तर पर अपने कार्यकर्ता साथियों को सक्रिय कर रखा हूं।साथ  ही कार्यकर्ताओं का सक्रियता बना रहे इसके लिए  मैं कांटी - मड़वन प्रखंड के सभी  वार्ड स्तरीय  अपने कार्यकर्ताओं के साथ  एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाया हूं। जिसके माध्यम से मैं सुबह- शाम स्थिति का समीक्षा करता हूं एवं अपने साथियों को आवश्यक निर्देश देता हूं।
                  इस मौके पर उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से कोरोना वायरस से बचने के लिए पूरी तरह लॉक डाउन का पालन करने एवं आम लोगों से भी पालन कराने का अपील किया। श्री कुमार ने इस विपदा के घड़ी में कांटी क्षेत्र के सभी जन वितरण प्रणाली के दुकानदारों एवं थोक गल्ला कारोबारियों से अपील करते हुए कहा कि आप भी अपनी सामाजिक दायित्व का निर्वहन करते हुए नफा नुकसान का चिंता किए बगैर  सभी गरीबों को अनाज एवं अन्य खदान मुहैया कराकर  पुण्य का भागी बने ।
                   राहत वितरण कार्यक्रम में पूर्व मुखिया राजकिशोर सहनी, मनमोहन सिंह, शंभू साह, रामकुमार यादव, मुकेश ठाकुर, चुन्नू चौधरी, सुजीत कुमार, रविंद्र कुमार यादव अशोक पासवान,मणी चौधरी,सुबोधकुमार आदि लोगों सक्रिय थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें