"मौर्य समाचार,, सैल्युट कोरोना वायरस के तहत निजी कोष से मास्क, सेनेटाइजर,, प्रोजेक्शन किट का वितरण किया ।



          न भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष सह सांसद अजय निषाद एवं भाजपा जिलाध्यक्ष  रंजन कुमार ने सैल्यूट कोरोना वारियर्स के तहत आज श्री कृष्ण सिंह मेडिकल कॉलेज में अधीक्षक डॉ सुनील कुमार शाही
को कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे चिकित्सकों एवं नर्सिंग स्टाफ के लिए अपने निजी कोष से 1000 मास्क, 500 सेनेटाईजर एवं 150 प्रोटेक्शन किट दिया साथ ही आपदा से निबटने की तैयारी के साथ इंसिफ़्लाईटिस की तैयारी का भी जायजा लिया।
सांसद सह प्रदेश उपाध्यक्ष अजय निषाद ने कहा कि कोरोना से जंग में डॉक्टर के साथ नर्सिंग स्टाफ अपनी परवाह न करते हुए मानव जीवन की रक्षा हेतु निरंतर  सेवा में लगे हैं इसी क्रम में उनके सहयोग के लिए आज चिकित्सा कार्य में उपयोगी सामाग्री का वितरण किया गया है ।
वहीं भाजपा जिलाध्यक्ष रंजन कुमार ने कहा कि कोरोना के खिलाफ इस युद्ध में चिकित्साकर्मी की भूमिका महत्वपूर्ण है चाहे डॉक्टर हों या नर्सिंग स्टाफ उनकी भी सुरक्षा आवश्यक है ।
             उन्होंने कहा कि माननीय  प्रधानमंत्री जी के निर्देशों का पालन करते हुए कोरोना के खिलाफ इस जंग में कोरोना वारियर्स के लिए हर सम्भव सहयोग करना हमारा कर्तव्य है ।
मौके पर भाजपा जिला महामंत्री सचिन कुमार ,चिकित्सा प्रकोष्ठ के संयोजक मेजर डॉ दुर्गा शंकर ,पूर्व महामंत्री प्रवीण कुमार सिंह ,युवा मोर्चा अध्यक्ष नचिकेता पाण्डेय,जिला मिडिया प्रभारी प्रद्युमन राजीव राणा,  रविरंजन शुक्ला,  भाजयुमो उपाध्यक्ष अमित राठौर,मुकुंद झा उपस्थित थे ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें