"मौर्य समाचार,, जिलाधिकारी ने कोरोना वायरस की स्थिति को लेकर शहर के सभी होटल मालिकों के साथ बैठक आयोजित की ।

   
 समाहरणालय स्थित सभाकक्ष में जिलाधिकारी डॉ०चंद्रशेखर सिंह की अध्यक्षता में कोरोना वायरस की स्थिति को लेकर शहर के सभी होटल मालिकों के साथ बैठक आयोजित की गयी। बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने सभी होटल मालिको  को सूचित किया कि कोरोना वायरस की स्थिति को देखते हुए आवश्यकता पड़ने पर जिला प्रशासन किसी भी होटल को क्वारेंटाइन और आइसोलेशन वार्ड के लिए ले सकती है।

         उन्होंने कहा कि किसी भी होटल को क्वारेंटाइन या आइसोलेशन सेंटर बनाये जाने पर वहां की सारी सुविधाएं  और साफ-सफाई की व्यवस्था होटल मालिक स्वयं कराना सुनिश्चित करेंगे।कहा कि उपयोग के उपरांत  वापसी के समय निर्धारित प्रोटोकॉल  के तहत सेनेटाइज कराकर वापस करा दिया जाएगा।  उन्होंने कहा कि मुजफ्फरपुर जिले में अभी तक कोरोना संक्रमित एक भी पाॅजेटिव केस नहीं पाया गया है, परन्तु हमें पूर्व से सतर्क रहना अतिआवश्यक है। कोरोना महामारी के इस मुश्किल दौर में हम सभी को एक जुट होकर कार्य करना होगा तभी हम इस लड़ाई को जीत पायेंगे।

डीएम ने सभी होटल मालिकों से कहा कि अभी तक आपलोगों का सहयोग सराहनीय रहा है। उन्होंने कहा कि आवश्यकता पड़ने  सैद्धांतिक सहमति लेकर कुछ होटलों को अधिगृहित किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि कोरोना पर विजय के लिए सामुदायिक प्रयास से ही सम्भव है।ऐसे में आपको आगे आना निःसंदेह प्रशासन का हौसलाअफजाई होगा। सभी होटल मालिकों ने एक सुर में सहमति दी कि इस विकट परिस्थिति में हम लोग प्रशासन के साथ खड़े हैं और प्रशासन को  सहयोग देने के लिए बिल्कुल तैयार हैं।  बैठक में उप विकास आयुक्त उज्जवल कुमार सिंह, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी कमल सिंह, जिला पंचायती राज पदाधिकारी मो० फैयाज अख्तर और शहर के विभिन्न होटलों के मालिक उपस्थित थे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें