"मौर्य समाचार,, राजद नेता अर्जुन राय ने गरीबों के बीच, कोरोना वायरस के संकट समय में राशन भोजन और मास्क वितरण किया ।


       मुजफ्फरपुर के ग्रामीण क्षेत्र में राजद नेता अर्जुन राय ने रात्रि में गरीबों के बीच कोरोना के संकट में राशन सामग्री एवं भोजन, मास्क वितरण किया।
           मुजफ्फरपुर शहर के ग्रामीण क्षेत्रों में रात्रि में राजद नेता अर्जुन राय ने एपीएल बीपीएल से वंचित गरीब परिवारों के बीच भोजन एवं राशन सामग्री औऱ मास्क मास्क भी वितरण किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं अपने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के निर्देशानुसार बीते कई दिनों से गायघाट विधानसभा क्षेत्र के सभी एपीएल बीपीएल से वंचित लोगों के बीच राशन सामग्री, भोजन एवं मास्क भी वितरण कर रहा हूं जिसका उद्देश्य की इस कोरोना महामारी में कोई भी व्यक्ति भूखा प्यासा ना सोए साथ ही साथ मैं अपने वितरण राशन के झोला पर नंबर छपवाकर दे रहा हूं। ताकि इस संकट में कोई भी व्यक्ति को समस्या भोजन को लेकर हो तो हमें कॉल करें हम उन्हें भूखा सोने नहीं देंगे। साथ ही साथ उन्होंने कहा कि या वितरण के सिलसिला तब तक जारी रहेगा जब तक कोरोना महामारी काम नहीं होगा।

           वहीं इस दौरान लोगों ने बताया कि सरकार का कोई लाभ हमें अभी तक नहीं मिला है बंदी के कारण बहुत ज्यादा हमारे परिवारों को भोजन की समस्या हो रहा है। साथ ही साथ रोज कमाने खाने वाले मजदूरों ने कहा कि हम लोग तो भोजन की समस्या को लेकर रुपए कर्ज भी लेकर खा रहे हैं लेकिन अब कोई रुपया कर्ज भी नहीं दे रहा है। ऐसी स्थिति में यह राजद नेता अर्जुन राय आज राशन एवं भोजन वितरण करने आए हैं।

          वही आपको बताते चलें कि इस राजद नेता ने भले ही अपना पार्टी का सिंबल झोलाछाप कर वितरण कर रहा हो राशन लेकिन इस संकट के घर ही में गरीबों के मुंह में निवाला जाना और रात्रि में गरीबों के दरवाजे पर जाकर वितरण करना इस कोरोना के घड़ी में यह मदद की और एक बड़ी कदम है।

बाइट अर्जुन राय राजद नेता गायघाट

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें