मुजफ्फरपुर स्टेशन मास्टर की पत्नी रेलवे कॉलोनी में संदिग्ध स्थिति में मृत मिली ,स्टेशन मास्टर नें लास को आनन-फानन में जला दिया गया। मृतक के पति से पूछताछ जारी ।

 मुजफ्फरपुर के स्टेशन मास्टर शंभू कुमार की 40 वर्षीय पत्नी  कुमारी हेमलता की माड़ीपुर लीची गाछी रेलवे काॅलोनी में संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई । शंभू कुमार व उसके कुछ स्टाफ मिलकर हेमलता के शव को आनन-फानन में सिकंदरपुर श्मशान घाट में जला दिया। घटना की जानकारी मिलने पर हेमलता के मायके वाले की ओर से काजीमोहम्मदपुर थाना पुलिस को सूचना दी गई । पुलिस जब सिकंदरपुर श्मशान घाट पहुंची तो शव जला दिया गया था। पुलिस शंभू व उसके दो स्टाफ को पूछताछ के लिए थाना पर लाई है। नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। शंभू व अन्य को पूछताछ के लिए लाया गया है। 
बताया जाता है कि शंभू का किसी लड़की के साथ अवैध संबंध था। उसकी पत्नी विरोध करती थी । जिससे दोनों के बीच विवाद चल रहा था।  होली के दिन एक लड़की के फोन आने को लेकर दोंनो के बीच झगड़ा हुआ था।  एक सप्ताह पहले हेमलता ने कलाई की नस काट कर खुदकशी करने की कोशिश की थी। शुक्रवार की रात भी पति-पत्नी के बीच झगड़ा व मारपीट हुई थी। विकास कुमार ने पुलिस के समक्ष बताया कि उसकी बहन को काफी दिनों से प्रताड़ित किया जा रहा था। दूसरी लड़की से शादी की नीयत से उसकी हत्या की गई और साक्ष्य छुपाने के लिए लाश जला दी गई ।
                              संवाददाता :-  अभय श्रीवास्तव
                          (मौर्य ध्वज एक्सप्रेस) मुज़फ़्फ़रपुर

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें