मुजफ्फरपुर , औराई विधानसभा क्षेत्र के 42 पंचायतो को बाढ़ग्रस्त घोषित करे जिलाप्रशासन : वरुण

मुजफ्फरपुर : जिले के औराई विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सभी 42 पंचायतों को बाढ़ग्रस्त घोषित किया जाए । उक्त बातें औराई भाजपा युवा मोर्चा के दक्षिणी मंडल अध्यक्ष वरुण कुमार ने कही । सभी पंचायतें बाढ़ और बारिश के जलजमाव से बुरी तरह प्रभावित हैं । वहीं महामारी फैलने का भी खतरा बना हुआ है ।
विज्ञापन ..........

 गौरतलब है कि रविवार को भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष वरुण कुमार द्वारा सहिला बल्ली पंचायत का भ्रमण किया गया । भ्रमण के पश्चात् उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि यहां के गरीब परिवार के घरों के दरवाजे पर बारिश रुकने के दो दिन बाद भी पानी ज्यों का त्यों बना हुआ है । वहां के लोगों ने बताया कि कोई भी अधिकारी सुध लेने नहीं पहुंचे हैं ।
विज्ञापन ....…...
एक तो कोरोना महामारी का कहर, ऊपर से बारिश और बाढ़ की विभीषिका ने यहां के लोगों की कमर तोड़कर रख दी है । जलजमाव से अन्य महामारी के फैलने का खतरा लगातार बना हुआ है ।श्री कुमार ने आगे कहा कि वार्ड सदस्य विशनदेव राम के साथ भ्रमण के दौरान आम लोगों का आक्रोश भी झेलना पड़ा ।
विज्ञापन ......…..
इस पंचायत के आदमपुर अव्वल,सहिला बल्ली, कल्याणपुर,नरहर,पंचगछिया,कोठिया,सहिला वैद्यनाथ समेत सभी 13वार्डों की स्थिति बेहद नारकीय है । अतः प्रशासन से आग्रह है कि , औराई विधानसभा क्षेत्र की सभी 42 पंचायतों को पूर्ण बाढ़ग्रस्त घोषित किया जाए,अन्यथा किसानों और मजदूरों के हक के लिए आंदोलन किया जाएगा ।
              
                             संवाददाता :  -  कुन्दन कुमार
                                       ( औराई, मुजफ्फरपुर )

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें