बिहार विधानसभा चुनाव के द्वितीय चरण के चुनाव में मुजफ्फरपुर के 5 विधानसभा के लिए 21534 मतदान कर्मियों की प्रतिनियुक्ति की गई ।

मुजफ्फरपुर ................
बिहार विधानसभा निर्वाचन- 2020 के तहत मुजफ्फरपुर जिला अंतर्गत द्वितीय चरण के 5 विधानसभा क्षेत्र में मतदान कर्मियों की प्रतिनियुक्ति भारत निर्वाचन आयोग द्वारा नियुक्त प्रेक्षकों, जिला निर्वाचन पदाधिकारी, वरीय प्रभारी पदाधिकारी कार्मिक कोषांग एवं संबंधित सभी विधानसभा क्षेत्र के निर्वाची पदाधिकारियों की उपस्थिति में एनआईसी में डीआईओ एवं ए डी आई ओ के द्वारा रेंडमाइज कर किया गया।
  2583 केंद्रीय कर्मियों 18951राज्य कर्मियों को कुल 21534 कर्मियों को रेंडमाइज किया गया।
इस संबंध में सूचना एवं विज्ञान पदाधिकारी एनआईसी मुजफ्फरपुर  नवीन कुमार सुमन ने बताया कि द्वितीय चरण के 5 विधानसभा क्षेत्रों में कूल 2335 जनरल मतदान दल एवं 15 महिला मतदान दल तथा 943 गश्ती दंडाधिकारी दल का गठन किया गया है।
 उन्होंने बताया कि इन सभी का प्रशिक्षण विधानसभा वार दिनांक 23-10-2020 से निर्धारित है।
  बताया कि केंद्रीय विद्यालय गन्निपुर में मीनापुर का 23 अक्टूबर को ,कांटी का 24 अक्टूबर को  एवं पारू विधानसभा क्षेत्र का 26 अक्टूबर को  प्रतिनियुक्त कर्मियों का प्रशिक्षण दिया जाएगा।
 वहीं जीडी मदर इंटरनेशनल स्कूल अखाड़ा घाट में बरूराज विधानसभा क्षेत्र के लिए प्रतिनियुक्त कर्मियों का प्रशिक्षण 23 अक्टूबर को एवं साहेबगंज विधानसभा में प्रतिनियुक्त कर्मियों का प्रशिक्षण 24 अक्टूबर को निर्धारित है।
                          संवादश्रोत :- मौर्य ध्वज एक्सप्रेस

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें