मतदाता जागरूकता अभियान मव स्वीप कार्यों में स्वीप कोषांग के साथ सभी विधानसभाओं के निर्वाचन पदाधिकारी भी अभियान को सफल बनाने में जुटे हुए हैं ।।

मुजफ्फरपुर ...........
 स्वीप  गतिविधि न केवल स्वीप कोषांग के द्वारा बल्कि सभी विधानसभाओं के निर्वाची पदाधिकारियों द्वारा भी लगातार चलाई जा रही है ताकि लोकतंत्र के इस महापर्व में अधिक से अधिक मतदाताओं की सहभागिता सुनिश्चित हो सके ।
विज्ञापन...........
 इस क्रम में आज 95- कांटी विधान सभा क्षेत्र के निर्वाची पदाधिकारी अतुल कुमार वर्मा द्वारा मतदाता जागरूकता रथ की रवानगी हरी झंडी दिखाकर की गई।
उक्त प्रचार वाहन के द्वारा कांटी  विधान सभा क्षेत्र के उन बूथों पर जहां विगत निर्वाचन में वोट का प्रतिशत कम रहा है, पर लगातार लोगों को जागरूक किया जाएगा।इसके अलावा मतदाताओं को जागरूक करने के लिए उक्त विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत कई  गतिविधियां आयोजित की गई।रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। हस्ताक्षर अभियान चलाया गया तथा डोर टू डोर भ्रमण का लोगों को मतदान करने के प्रति अवेयर किया गया।
 निर्वाची पदाधिकारी कांटी विधानसभा क्षेत्र -सह-अपर समाहर्ता आपदा प्रबंधन ने इस मौके पर बताया कि आज आयोजित की जाने वाली सभी गतिविधियां निर्वाचन आयोग द्वारा कोविड-19 के संदर्भ में जारी विस्तृत दिशा -निर्देश के आलोक में आयोजित की गई उन्होंने कहा कि कि ना केवल जिला स्तर पर बल्कि विधानसभा क्षेत्रवार वर्चुअल माध्यम के साथ-साथ अन्य  कई माध्यमों के द्वारा लोगों को जागरूक किया जाएगा। उन्होंने बताया कि कोरोना से डरने की जरूरत नहीं है बल्कि सतर्क हो सुरक्षित मतदान करें। इसके लिए निर्वाचन आयोग के निर्देश के आलोक में मतदान केंद्रों पर सभी आवश्यक व्यवस्थाएं तथा कोविड को लेकर सुरक्षा मानकों का पूरा ख्याल रखा गया है।

                         संवादश्रोत :- मौर्य ध्वज एक्सप्रेस

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें