रानी सिंह (भाजपा के भावी गायघाट विधानसभा प्रत्याशी ) ने बेरई दक्षिणी पंचायत में जागरण कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में पहुची । और फिट काटकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया ।।

 रानी सिंह भाजपा के भावी प्रत्याशी गायघाट विधानसभा क्षेत्र संख्या 88 ने बेरई दक्षिणी पंचायत के शिव पार्वती मंदिर स्थित नौ दिवसीय चंडी यज्ञ के समापन में पहुंचकर  पूर्णाहुति के हवन में भाग लिया।

एवं दूसरे दिन एक अक्टूबर को मंदिर समिति द्वारा आयोजित जागरण कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंच कर , फीता काटने के साथ कार्यक्रम का शुभारंभ किया । इस अवसर पर तमाम भाजपा के कार्यकर्ता एवं ग्रामीण भी मौजूद थे तथा कलाकार जागरण कलाकार ने अपने मधुर भक्ति भजन सुनाकर लोगों के मन को मुग्ध कर दिया । एवं मंदिर के पुजारी और मथुरा से आए संतो ने रानी सिंह को गायघाट विधानसभा क्षेत्र से भारी मतों से विजई प्राप्त करने का आशीर्वाद भी दिया । जिससे रानी सिंह भी गदगद दिखी । एवं पूर्ण विश्वास के साथ भाजपा के टिकट पर अपनी दावेदारी गायघाट विधानसभा से पेश की, भाजपा कार्यकर्ता एवं स्थानीय लोगों ने भी रानी सिंह जिंदाबाद के नारे लगाने के साथ , भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद के नारे लगाए । इस प्रकार कार्यक्रम आगे लगातार चलता रहा । और जागरण कराने आए टीम ने लोगों को भक्ति भजन सुनाकर झूमने पर मजबूर कर दिया । लोगों ने तालियां बजाकर कलाकारों का उत्साहवर्धन किया । एवं रानी सिंह ने सभी कलाकारों का भी सम्मान किया । और स्थानीय ने रानी सिंह को फूल माला एवं अंग वस्त्र देकर भव्य स्वागत किया । स्थानीय लोगों ने भी विधानसभा चुनाव में जीत का पूरा भरोसा दिया । यह कार्यक्रम गायघाट विधानसभा क्षेत्र के कटरा प्रखंड स्थित बेरई दक्षिणी पंचायत के बेरई गांव स्थित भोलेनाथ और पार्वती मंदिर के प्रांगण में संपन्न हुआ ।

                                 संवाददाता :- राकेश कुमार

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें