मुजफ्फरपुर , पदाधिकारियों को दिया गया निर्देश , कि अपने और अपने अधीनस्थ कार्यालयों का करे निरीक्षण, तथा इस संबंध में प्रतिवेदन भी उपलब्ध कराना सुनिश्चित की जाय।

जिलाधिकारी मुजफ्फरपुर डॉक्टर चंद्रशेखर सिंह ने जिला स्तरीय सभी कार्यालय प्रधान, जिला स्तरीय सभी प्रशाखा के प्रभारी पदाधिकारी,अनुमंडल स्तरीय सभी कार्यालय प्रधान, सभी प्रखंड विकास पदाधिकारी, सभी अंचल अधिकारी सभी बाल विकास परियोजना पदाधिकारियों को निर्देश दिया है कि वेअपने कार्यालय का निरीक्षण करें साथ ही अपने अधीनस्थ कार्यालयों का 15 दिन के अंदर निरीक्षण कर निरीक्षण प्रतिवेदन जिलाधिकारी को उपलब्ध कराना सुनिश्चित करेंगे ।
  मालूम हो कि विभागीय निर्देशानुसार सभी पदाधिकारियों को अपने अधीनस्थ कार्यालयों का निरीक्षण समय-समय पर किया जाना है।परंतु जिलाधिकारी द्वारा विभिन्न कार्यालयों के निरीक्षण के क्रम में यह मामला प्रकाश में आया है कि जिले में पदस्थापित पदाधिकारियों के द्वारा अपने और अपने अधीनस्थ कार्यालयों का नियमित रूप से निरीक्षण नहीं किया जा रहा है। 
इस पर उन्होंने खेद प्रकट करते हुए सभी पदाधिकारियों को सख्त निर्देश दिया है कि वे अपने और अपने अधीनस्थ कार्यालयों का निरीक्षण हर हाल में करते हुए निरीक्षण प्रतिवेदेन 15 दिन के अंदर उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें।

                                मौर्य ध्वज एक्सप्रेस

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें