हरसिद्धि पहुंचे जाप अध्यक्ष पपू यक़दव

मोतिहारी:-हरसिद्धि के
चर्चित माटीआरिया पैक्स अध्यक्ष पवन गुप्ता हत्या के आज  पचवे दिन जनाधिकार पार्टी के संरक्षक पपू यादव परिवार वालो से मिलकर उनका हाल चाल जाना और उनके परिवार को सांत्वना दी साथ ही दिन दहाड़े हुई इस घटना के बिरोध मे नीतीश सरकार पर  जम कर बरसे। और भाजपा के स्थानीय  विधायक कृष्णनंदन पासवान को आड़े हाथों लेते हुए अनुकम्पा वाला विधायक तक कह डाला। वे यही नहीं रुके उन्होंने स्थानीय विधायक को हिजड़ा और मऊग तक कह डाला। भरी सभा में यहां तक कह डाला कि यहां का विधायक हरसिद्धि थाना के दरोगा का विरोध किया,ट्रांसफर करने तक कि कारवाही की लेकिन वर्तमान सांसद के कहने पे शांत हो गया,ये क्या न्याय के लिए लड़ेगा ये तो अनुकम्पा वाला विधायक है। उन्होंने कहा कि अगर विधायक सच मे पवन गुप्ता के परिवार को इंसाफ दिलाना चाहता है तो,विधानसभा में इसकी चर्चा करे। वे यही नहीं रुके उन्होंने स्थानीय विधायक को खुला चलेंगे देते हुए बोले कि अगर एक बाप की अवलाद है तो पवन गुप्ता के परिवार के इंसाफ के लिए  विधान सभा भग करा के दिखवो।नहीं तो चुलू भर पानी में डूब कर मर जाओ।और अपने पद से इस्तीफा दे दो।
वर्तमान सरकार से नाराज़ पपु यादव ने कहा कि अगर हमारे सिर्फ पाच विधायक होते न तो नीतीश सरकार को सड़कों पर नगा कर देते।लेकिन भाजपा के 70 विधायक है अगर उनमें हिम्मत है तो पवन गुप्ता के इंसाफ के लिए ऐसा कर के दिखाए।
उन्होंने हरसिद्धि थाने के प्रभारी शैलेंद्र सिंह को इस घटना का जिम्मेवार बताते हुए। उनपर निर्दोष लोगो को हिरासत में लेने का भी आरोप लगाया।

                            सोमेश्वर कुमार
                          मौर्य ध्वज एक्सप्रेस
                               हरसिद्धि

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें