अहियापुर थाना अंतर्गत सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

अहियापुर थाना के एवं मालीघाट से सटे सर सैयद कालोनी में सोमवार की देर रात देह व्यापार रैकेट का भंडाफोड़ हुआ। 
स्थानीय लोगों के सहयोग से इस रैकेट के संचालक व पटना की एक लड़की समेत तीन को वहां से पकड़ा गया।

लोगों ने इन सभी को बंधक बनाकर जमकर धुनाई की गई। सूचना पर अहियापुर व मिठनपुरा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद भीड़ से बचाते हुए सभी को हिरासत में लिया। पुलिस का कहना है कि पूछताछ कर सत्यापन की कार्रवाई की जा रही है।

बताया गया कि सर सैयद कालोनी के एक मकान में मिठनपुरा का शराब धंधेबाज किराये पर कमरा लेकर देह व्यापार रैकेट चला रहा था। मोहल्ले के लोगों को उसकी गतिविधि पर कई दिनों से संदेह हो रहा था। इस बीच सोमवार की देर रात वहां पर कुछ ग्राहक आए। इसके बाद लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। हंगामे पर काफी संख्या में लोग जुट गए। तभी रंगे हाथ उक्त मकान से सभी को पकड़ लिया गया। इसके बाद गुस्साए लोगों ने जमकर उन सभी की धुनाई कर दी। इस दौरान भीड़ से कई ग्राहक वहां से भाग निकले। जब वहां पुलिस पहुंची तो सभी को वहां से बाहर निकाला।

पुलिस का कहना है कि देह व्यापार रैकेट का सं

चालन मिठनपुरा एक युवक के द्वारा किया जा रहा था। कुछ दिन पहले वह शराब मामले में पकड़ा गया था। हाल ही में वह जेल से जमानत पर बाहर आया है। जेल से निकलने के बाद पटना की एक लड़की को फंसाकर यहां लाया और उससे देह व्यापार का धंधा करवाने लगा। मौके से नशीली दवाएं, इंजेक्शन व अन्य सामान भी जब्त किए गए हैं। जांच में पता चला कि वह पोर्न वीडियो भी बनाता था।और एक मोबाइल भी जब्त किया जिसमे कई लडकियो के अश्लील एम एम इस भी है . फिलहाल पुलिस सभी ब‍िंदुओं पर जांच कर आगे की कार्रवाई में जुटी है। इस घटना की चर्चा देर रात इलाके में सनसनी के तरह फ़ैल गई .

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें