हार्डवेयर दूकान में आग लगने से लाखो के सम्पति जलकर राख हो गई .


हार्डवेयर दूकान में आग लगने  से लाखो के सम्पति जलकर राख हो गई .


मुजफ्फरपुर :- जिले के जवाहरलाल रोड में एक हार्डवेयर की दुकान में बुधवार सुबह अचानक आग लग गई। जहां थोड़ी ही देर में आग ने पूरे दुकान को अपने चपेट में ले लिया। इसमें करीब 6 लाख की संपत्ति जलकर राख हो गई। इस घटना  के बाद इलाके में अफरातफरी की स्तिथि बन गई थी .

वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौक पर पहुंची दमकल की तीन गाड़ियों ने आग को बुझाने का काम शुरू किया। इस दौरान आग की तेज लपेटे निकल रही थी। करीब आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह आग पर काबू पाया गया।

इस मामले में दुकानदार मनोरजन प्रसाद गुप्ता ने बताया कि वह दूकान  मंगलवार रात दुकान बंद कर घर चले गए थे। बुधवार सुबह नाईट गार्ड ने कॉल कर जानकारी दी कि दुकान से धुआं निकल रहा है। सूचना पर पर मौके पर पहुंचे, तो देखा कि दुकान के भीतर से धुआं निकल रहा है। जैसे ही दुकान का दरवाजा खोला, आग की तेज लपटे पूरे दुकान में फैलती जा रही थी। आनन फानन में दमकल को सूचना दिया। जिसके बाद आग पर काबू पा लिया गया। इसमें करीब 5 से 6 लाख की संपत्ति जलकर राख हो गई। उन्होंने आशंका जताया है कि आग शार्ट सर्किट की वजह से लगी होगी। हालांकि, घटना की जानकारी नगर पुलिस को दी गई है। जिसके बाद शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। इधर, स्थानीय लोगों ने बताया कि आग पर अगर सही समय से काबू नहीं पाया जाता तो और भी कई दुकानें भी इसकी चपेट में आ जाती।फिलहाल इस घटना को लेकर नगर थाना मामले की जांच कर  रही है .

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें