सुगौली विधायक ने मृतक अजीत के परिवार से मिलकर दी सांत्वना ।

रामगढ़वा पूर्वी चम्पारण- स्थानीय विधायक इंजीनियर शशि भूषण सिंह व पूर्व राजद प्रत्याशी सुरेश यादव ने रामगढ़वा के दही बाजार निवासी व दाल व्यवसायी शंभू प्रसाद के पुत्र अजीत कुमार की हत्या के तीसरे दिन बुधवार को  पीड़ित परिवार से मिलकर उनको सांत्वना दिया। इस अवसर पर विधायक शशि भूषण सिंह ने हत्या के शिकार हुए अजीत कुमार के पिता शंभू प्रसाद से कहा कि मेरे पिताजी की तबीयत खराब हो जाने के कारण मुझे यहां आने में विलंब हुआ है। लेकिन घटना की सूचना मिलते ही अपराधियों की धरपकड़ और पहचान के लिए इनके द्वारा पुलिस और प्रशासन पर दबाव बनाया जाता रहा है। विधायक ने हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए लोगों के सामने पुलिस के आला अधिकारियों से भी बात की।
 ज्ञात हो कि हत्या के 3 दिन बीत जाने बाद भी हत्यारों का कोई सुराग नहीं मिलने पर इन्होंने अपनी चिंता प्रकट की। साथ ही उन्होंने अगले 24 घंटे के अंदर अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तार करने का निर्देश दिया।
   वही मौके पर उपस्थित राजद के पूर्व प्रत्याशी सुरेश यादव ने कहा कि बिहार में अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। जब सरकार व्यवसायियों की रक्षा करने में सक्षम नहीं है तो सरकार में रहने का कोई औचित्य नहीं है।   इस मौके पर चेम्बर ऑफ कॉमर्स अध्यक्ष प्रभु प्रसाद,पूर्व मुखिया चंद्रिका अरुण गुप्ता, झुन्ना पांडेय, रामप्रकाश रौशन, पूर्व मुखिया अर्जुन प्रसाद, शंभू प्रसाद, नुरुल ऐन खान,सुरेश प्रसाद,मिलन प्रसाद तथा सरपंच मुन्ना कुमार सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।

                      संवाददाता :- डी• एन• कुशवाहा

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें